News Nation Logo

फेसबुक पर दोस्ती कर बुलाया मिलने... फिर लड़की संग 25 लोगों ने किया गैंगरेप

दिल्ली से महज 70 किलोमीटर दूर स्थित हरियाणा के पलवल में युवती के साथ 25 लोगों ने गैंगरेप किया. फेसबुक पर दोस्ती कर युवक ने युवती को होडल बुला लिया. उसके बाद अपहरण कर रामगढ़ के जंगल में ले जाकर रात भर गैंगरेप किया गया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 14 May 2021, 03:52:13 PM
Gangrape In Palwal

फेसबुक पर दोस्ती कर बुलाया मिलने...लड़की संग 25 लोगों ने किया गैंगरेप (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पलवल में फेसबुक पर दोस्ती
  • युवती को मिलने के लिए बुलाया
  • लड़की का 25 लोगों ने किया गैंगरेप

 

पलवल:

दिल्ली से महज 70 किलोमीटर दूर स्थित हरियाणा के पलवल में युवती के साथ 25 लोगों ने गैंगरेप किया. फेसबुक पर दोस्ती कर युवक ने युवती को होडल बुला लिया. उसके बाद अपहरण कर रामगढ़ के जंगल में ले जाकर रात भर गैंगरेप किया गया. पीड़िता की तबीयत खराब होने पर आरोपी उसे कार में बदरपुर बार्डर पर छोड़कर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस 25 लोगों के खिलाफ अपहरण और गैंगरेप के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है. घटना 3 मई की है. चलने लायक हालत होने पर युवती ने अब एफआईआर दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें : भोपाल के अस्पताल हुई शर्मनाक घटना,कोरोना पीड़ित के साथ रेप, हुई मृत्यु

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश व उसके दोस्तों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही. तो सागर व उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोडक़र फरार हो गए. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि एक युवती ने दी अपनी शिकायत में कहा है कि होडल से सागर उसे घर ले जाने की बजाय रामगढ़ गांव के निकट जंगल में एक ट्यूबवैल पर ले गया जहां उसका भाई समुंद्र और 20-22 युवक और पहुंच गए.

यह भी पढ़ें : मोदी विरोधी रिपोर्ट बड़ी दवा कंपनियों की चाल, दाग लगाने की कोशिश

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उक्त युवक उसे वहां से जबरन जंगल में ले गए और सभी ने पूरी रात उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद सुबह होने पर उसे गांव के निकट आकाश कबाड़ी के वहां ले गए, जहां पर आकाश और उसके 5-6 दोस्तों ने भी उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया. जिसके बाद वह चलने की स्थित में नहीं रही तो सागर और उसके तीन दोस्त गाड़ी में उसे बदरपुर बार्डर पर छोड़क़र फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : बारात में जा रहे 3 युवकों को अज्ञात वाहन ने कुचला

युवती ने शिकायत में कहा है कि उसी दिन से वह चारपाई में पड़ी हुई थी, जब वह चलने लायक हुई तो 12 मई को इसकी शिकायत हसनपुर थाना पुलिस को दी. हसनपुर पुलिस ने 12 मई को देर रात युवती की शिकायत पर सागर, समुंद्र और आकाश सहित 22 अन्य युवकों के खिलाफ अपहरण व सामुहिक दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 May 2021, 03:35:54 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.