logo-image

चंद पैसों के लिए बेटे ने कर दिया मां का कत्ल, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के हमीपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पैसे न देने पर एक शख्स ने कथित रूप से डंडे से पीटकर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी.

Updated on: 15 Jun 2020, 01:36 PM

हमीपुर:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पैसे न देने पर एक शख्स ने कथित रूप से डंडे से पीटकर अपनी बुजुर्ग मां की हत्या (Murder) कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स को शराब और जुए की लत थी. जिसके लिए वह अक्सर अपने घरवालों से पैसे मांगता रहता था. यह मामला हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के टोलारावत गांव का है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन ने पुल पर रुकवाई गाड़ी और लगा दी नदी में छलांग, पूरा वाकया आपको हैरान कर देगा

पुलिस के अनुसार, रविवार शाम करीब सात बजे मुठीराम अहिरवार से अलग रह रहे उसके बड़े बेटे शिवचरन (37) ने पैसा मांगा, न देने पर पिता और पुत्र के बीच झगड़ा होने लगा. इसी बीच मुठीराम की 60 वर्षीय पत्नी श्यामबाई (शिवचरन की मां) बीच-बचाव करने आई, जिसके सिर पर शिवचरन ने डंडे से कई बार प्रहार कर दिया. डंडे की चोट लगने से घायल श्यामबाई (60) की कुछ ही देर बाद घटनास्थल में ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल: बस इस वजह से पड़ोसी के दोनों बच्चों को फेंक दिया चौथी मंजिल से नीचे

मुठीराम अहिरवार की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसके बेटे शिवचरन को मां की गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है और मृत महिला का शव पोस्टमॉर्टम के लिए सोमवार को सरकारी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस के अनुसार, मुठीराम के दो बेटे हैं. बड़ा बेटा शिवचरन अपनी पत्नी, बच्चों के साथ मां-बाप से अलग रहता है और मुठीराम व उसकी पत्नी छोटे बेटे के साथ रहते हैं. शिवचरन शराब और जुए खेलने के लिए अक्सर अपने मां-बाप से पैसा मांगा करता था, जिससे झगड़ा होता रहा है.

यह वीडियो देखें: