News Nation Logo

BREAKING

Banner

पश्चिम बंगाल: बस इस वजह से पड़ोसी के दोनों बच्चों को फेंक दिया चौथी मंजिल से नीचे

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने दो बच्चों को उठाकर चौथी मंजिल से केवल इसलिए फेंक दिया क्योंकि वो उनके शोर से परेशान थाय गटना कोलकाता के बड़ा बाजार की है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 15 Jun 2020, 01:15:41 PM
arrest

बस इस वजह से पड़ोसी के दोनों बच्चों को फेंक दिया चौथी मंजिल से नीचे (Photo Credit: प्रतिकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने दो बच्चों को उठाकर चौथी मंजिल से केवल इसलिए फेंक दिया क्योंकि वो उनके शोर से परेशान थाय गटना कोलकाता के बड़ा बाजार की है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिन दो बच्चों को चौथी मंजिल से फेंका गया उनमें से एक की मौत हो गई है जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनएस रोड के नंदराम मार्केट के पास एक 100 साल पुरानी चौल है. शिब कमार गुप्ता और बुधाना शाह इस चौल में ही रहते थे. बुधाना शाह के दो बेटे थे. एक की उमआ डेढ़ साल थी और एक की 7 साल. शिब और बुधाना के बीत बच्चों को लेकर आए दिन झगड़ा होते रहता था कि क्योंकि बच्चे शिब के दरवाजे के पास आकर खेलते थे और शिब को उनके शोर से गुस्सा आता था. आखिरी बार जब झगड़ा हुआ तो शिब ने बुधाना को चेतावनी भी दी कि अगर दोबारा उनके बच्चे उसके दरवाजे के सामने खेलने गए तो वो उन्हें बालकनी से नीचें फेंक देगा.

यह भी पढ़ें: भारत नेपाल में 'रोटी-बेटी' का रिश्ता, कोई ताकत नहीं तोड़ सकती: राजनाथ सिंह

रविवार की देर शाम बच्चे फिर शिब के घर के बाहर खेल रहे थे. उनकी बॉल बार-बार शिब की दरवाजे पर लग रही थी. इससी से गुस्सा होकर शिब ने दोनों बच्चों को बालकनी से नीचें फेंक दिया. इनमें से डेढ़ साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं बच्चों को नीचें फैंकने के बाद शिब को भी अहसास हुआ कि उसने ठीक नहीं किया.

यह भी पढ़ें: मई के दौरान देश में थोक महंगाई दर -3.21 फीसदी दर्ज की गई

इस मामले में आस पड़ोस के लोगों का बयान भी सामने आया है. उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्होंने शोर सुना तो वह बाहर आए. उन्होंने देखा की डेढ़ साल शिवम सड़क पर पड़ा है और 7 साल का विशाल टिन शेड के उपर पड़ा है और उसकी गर्दन वहां पड़े तार में फंसी पड़ी है. दोनों बच्चे खून से लथपथ थे. बच्चों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया.

First Published : 15 Jun 2020, 12:48:28 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×