News Nation Logo
Banner

शादी के बाद ससुराल जा रही दुल्हन ने पुल पर रुकवाई गाड़ी और लगा दी नदी में छलांग, पूरा वाकया आपको हैरान कर देगा

पुलिस के अनुसार, जैसे ही दूल्हा-दुल्हन की कार राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर बने पाली पुल के बीचों बीच पहुंची तो ने उल्टी आने की बात कहकर कार रोकने को कहा.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 15 Jun 2020, 12:10:24 PM
Suicide

दुल्हन ने नदी के बीच पुल पर रुकवाई कार, आगे का वाकया हैरान कर देगा (Photo Credit: फाइल फोटो)

श्योपुर:

शादी हर किसी की जिंदगी का एक महत्वपूर्ण फैसला होता है. हर कोई शादी के सपने संजोता है. लेकिन शायद दुल्हन बनी एक 20 साल की लड़की को शादी मंजूर नहीं थी. आश्यचकित करने वाला यह मामला मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के श्योपुर जिले से सामने आया है. यहां लड़की की शादी तो हो गई थी, लेकिन उसने ससुराल पहुंचने से पहले रास्ते में ही पुल से नदी में छलांग लगा दी. लड़की का अभी तक पता नहीं चला है.

यह भी पढ़ें: पत्नी के चरित्र पर शक था तो पति ने कर दी हत्या, रातभर मां के शव से लिपटकर रोते रहे बच्चे

दरअसल, मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के साडा का पाड़ा गांव के बारात राजस्थान के अलापुर गांव पहुंची थी. खूब अच्छी तरह की शादी हुई. इस शादी शनिवार रात को हुई थी और शादी के बाद रविवार सुबह छह बजे दुल्हन के पिता ने बारात को विदा किया. सारी रस्में पूरी होने के बाद बारात वापस लौट रही थी. पुलिस के अनुसार, जैसे ही दूल्हा-दुल्हन की कार राजस्थान-मध्यप्रदेश की सीमा पर बने पाली पुल के बीचों बीच पहुंची तो ने उल्टी आने की बात कहकर कार रोकने को कहा.

ड्राइवर ने तत्काल कार नहीं रोकी तो दुल्हन ने स्टियरिंग पकड़कर कार रुकवा दी और वाहन से उतरकर चंबल नदी में छलांग लगा दी. सामरसा पुलिस चौकी के प्रभारी ब्रजराज यादव ने बताया कि यह घटना रविवार सुबह छह बजकर 40 मिनट पर हुई. दुल्हन की तलाश की जा रही है. इधर, इस घटना से आहत हुए दुल्हन के पिता ने बताया कि पूरी शादी अच्छी तरह से सम्पन्न हुई और हमने बारात विदा की, लेकिन करीब आधे घंटे बाद ही यह दुखद सूचना मिली.

यह भी पढ़ें: हत्या का आरोपी लौटकर आया था घर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस उस दुल्हन की सुबह से ही तलाश कर रही है. गोताखोरों की मदद ली जा रही है, लेकिन कई घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक उसका कोई अता-पता नहीं लग पाया है. उधर, पुलिस इस बात का पता लगाने में भी जुटी है कि दुल्हन ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

यह वी़डियो देखें: 

First Published : 15 Jun 2020, 12:10:24 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×