logo-image

हत्या का आरोपी लौटकर आया था घर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

झारखंड के गिरीडीह जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां हत्या के एक आरोपी को ग्रामीणों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि इसकी जान चली गई.

Updated on: 14 Jun 2020, 10:39 AM

गिरिडीह:

झारखंड के गिरीडीह जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां हत्या (Murder) के एक आरोपी को ग्रामीणों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि इसकी जान चली गई. आरोपी पर ग्रामीणों ने धनुष और तीर से साथ उसकी लाठी-डंडों हमला बोला था. जिसमें उस शख्स की मौत हो गई. मृतक की पहचान 18 साल के सुरेश मरांडी के रूप में हुई है. यह घटना गिरीडीह जिले के पीरटांड़ प्रखंड में आने वाली विशुनपुर पंचायत की है. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: प्यार को पाने में बाधा बने सामाजिक बंधन तो प्रेमी ने उठाया यह कदम, जानकर दहल जाएगा दिल

पुलिस के अनुसार, जिले के पीरटांड़ प्रखंड की विशुनपुर पंचायत में भूमि विवाद को लेकर 4 जून को एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी. मृतक का नाम हीरालाल किस्कू था, जिसकी उम्र 32 साल थी. किस्कू की हत्या का आरोप 7 लोगों पर लगा था. सुरेश मरांडी भी इस हत्या के सात आरोपियों में से एक था. वारदात के बाद से सुरेश मरांडी घर से फरार चल रहा था. लेकिन शुक्रवार को वह अपने घर लौट आया था.

यह भी पढ़ें: शादी की पहली रात बनी काल, पति ने किया पत्नी कत्ल, खुद भी फांसी पर लटका

इसी बीच किस्कू के परिजनों को पता चला था कि फरार सुरेश मरांडी घर आ गया है. इसके बाद शनिवार को ग्रामीणों ने हत्या के एक आरोपी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. किस्कू के परिवार के सदस्यों ने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर मरांडी के घर पर धनुष और तीर के साथ ही लाठी व डंडों से हमला बोल दिया था. इस हमले में मरांडी की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: पति ने पत्नी और 3 साल की बेटी को जलाकर मार डाला, पूरी वाकया जान दहल जाएगा दिल

एक ग्रामीण ने पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुरेश मरांडी के परिवार के दो सदस्यों की जान भी बचा ली. गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है. हालांकि गांव में शांति का माहौल बना रहे, इसलिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारी भी वहां डेरा डाले हुए हैं. उधर, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.