logo-image

पति ने पत्नी और 3 साल की बेटी को जलाकर मार डाला, पूरी वाकया जान दहल जाएगा दिल

एसएचओ ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो वे आरोपी के घर पहुंचे जहां एक चारपाई पर महिला मंजू और उसकी बेटी के शव पड़े मिले.

Updated on: 10 Jun 2020, 03:35 PM

चंडीगढ़:

हरियाणा (Haryana) के रोहतक जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपने ही घर में आग लगा दी, जिसमें उसकी पत्नी और तीन साल की बेटी की मौत हो गई. मंगलवार को हुई इस घटना में दंपति की सबसे छोटी दो साल की बेटी भी जख्मी हो गई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सब्जी मंडी थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि महिला के पिता महेंद्र की शिकायत पर आरोपी राजेश (32 वर्षीय) को हत्या(Murder) और अन्य आरोपों में गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने फोन पर बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह को हुई.

यह भी पढ़ें: पूर्व प्रेमी ने महिला के साथ की घिनौनी हरकत, पहुंचा सलाखों के पीछे 

एसएचओ ने कहा कि जब पुलिस को घटना के बारे में सूचना मिली तो वे आरोपी के घर पहुंचे जहां एक चारपाई पर महिला मंजू और उसकी बेटी के शव पड़े मिले. उसकी दूसरी बेटी बाहर पड़ी मिली. घटना के बाद पेशे से मजदूर आरोपी राजेश भाग गया. उसे मंगलवार को रोहतक से गिरफ्तार किया गया. कुलदीप सिंह ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी ने पुलिस टीम पर भी हमला किया और पत्थर फेंके, लेकिन उसे पुलिस ने पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें: पिता की नौकरी पाने के लिए बेटे ने की हत्या, अंतिम संस्कार से पहले खुली पोल

उन्होंने कहा कि उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया गया है. एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि आरोपी की दो साल की बच्ची अब खतरे से बाहर है. महेंद्र ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि राजेश करीब सात साल पहले उनकी शादी के बाद से ही मंजू को परेशान कर रहा था. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि राजेश ने ही अपने परिवार को आग लगायी थी.

यह वीडियो देखें: