logo-image

पत्नी के चरित्र पर शक था तो पति ने कर दी हत्या, रातभर मां के शव से लिपटकर रोते रहे बच्चे

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के कदवालिया गांव में 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने चरित्र पर शक होने के चलते अपनी 38 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी.

Updated on: 14 Jun 2020, 04:31 PM

भोपाल:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खंडवा जिले के कदवालिया गांव में 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने चरित्र पर शक होने के चलते अपनी 38 वर्षीय पत्नी की कथित तौर पर पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी. इस दंपति के छह नाबालिग बच्चे हैं और उन्हीं के सामने यह घटना शुक्रवार रात को हुई. घटना के बाद इन बच्चों ने अपनी मां के शव के साथ पूरी रात गुजारी. पुलिस ने रविवार को बताया कि गंगा बाई की हत्या (Murder) करने को लेकर उसके फरार पति सूरज को शनिवार रात को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: हत्या का आरोपी लौटकर आया था घर, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

रोशनी चौकी प्रभारी सुसा परते के अनुसार, सूरज ने अपनी पत्नी की हत्या अपने छह बच्चों के सामने शुक्रवार रात करीब 10 बजे पत्थर से कुचलकर की. उसके बाद वह मौके से फरार हो गया था. दहशत भरे उनके छह बच्चों ने शव के पास ही बैठकर रोते हुये रात गुजारी और थक हारकर शव के पास ही सो गये थे. परते ने बताया कि पडोसी जिले हरदा से यह परिवार 15 दिन पहले ही कदवालिया गांव लौटा था. गंगा बाई के छह बच्चे हैं. उनमें से चार लड़के एव दो लड़कियां हैं. सबसे बड़ी लड़की है और वह करीब 13 साल की है.

यह भी पढ़ें: प्यार को पाने में बाधा बने सामाजिक बंधन तो प्रेमी ने उठाया यह कदम, जानकर दहल जाएगा दिल

परते ने कहा कि सूरज पर अपनी ही पत्नी की हत्या करने के आरोप में भादंसं की धारा 302 के तहत मामल दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच जारी है. उन्होंने कहा कि प्रारभिक जांच में सामने आया है कि आरोपी सूरज अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. इस वजह से दोनों के बीच अक्सर विवाद होता रहता था.

यह वीडियो देखें: