logo-image

छात्रा को अश्लील वीडियो भेजता था अध्यापक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा को आपत्तिजनक वीडियो भेजने के आरोप में पुलिस ने एक अध्यापक को गिरफ्तार किया है. आरोपी अध्यापक को छात्रा का फोन नंबर online classes के दौरान मिला था.

Updated on: 25 Jul 2021, 05:28 PM

highlights

  • राजस्थान के सीकर जिले का है मामला 
  • पीड़ित छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ती है
  • ऑनलाइन क्लासेस के बहाने लिया था छात्रा का नंबर 

राजस्थान:

राजस्थान के सीकर जिले में पुलिस ने एक अध्यापक को एक छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़ित छात्रा दसवीं कक्षा में पढ़ती है. मामला फतेहपुर के माध्यमिक स्कूल का है. कोरोना के चलते 2020 से ही राज्य के सभी स्कूल बंद हैं और ऑनलाइन क्लासेस के ज़रिये ही अध्यापक बच्चों को पढ़ा रहे हैं. दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़ित छात्रा ने भी आरोपी अध्यापक को ऑनलाइन क्लासेस के लिए ही अपना मोबाइल नंबर दिया था. लेकिन उसने छात्रा को अश्लील संदेश व वीडियो भेजना शुरु कर दिया. जिसके बाद छात्रा ने अध्यापक की इस गलत हरकत की जानकारी फौरन अपने परिवार वालों को दी. छात्रा की बात सुनते ही परिवार वालों और गावं वालों ने शनिवार को स्कूल पहुंच कर आरोपी अध्यापक सुरेश कुमार को धर दबोचा और उसके साथ जम कर मारपीट की.

यह भी पढ़ें: टीआरएस (TRS) सांसद मलोथ कविता (Maloth Kavita) को हुई 6 महीने की जेल, लगा था ये गंभीर आरोप

परिवार और गांव वालों ने अपना गुस्सा उतारने के बाद पुलिस को इत्तला करते हुए पूरी घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि, हाल ही में दिल्ली के शाहदरा जिले की पुलिस की साइबर सेल ने एक ऐसे ही शख्स को गिरफ्तार किया, जो सालों से बस एक कमरे में बंद था. वह साल में एक बार अपने बर्थडे पर ही नहाता था और महीने में केवल एक बार अपने कमरे से निकलता था. अपने कमरे में वह मोबाइल पर ही बिज़ी रहता था. 

यह भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

वह एक ऐप के जरिए दक्षिण एशियाई देशों की ऐसी लड़कियों से दोस्ती करता था जो गरीबी या किसी और वजह से डिप्रेशन में या परेशानी में होती थीं. आरोपी उनकी अश्लील फोटो मांगकर उन्हें पैसे देने का वादा करता था, लेकिन अश्लील तस्वीर या वीडियो आ जाने के बाद वह उन्हें पैसे देने के बजाय ब्लैकमेल करता था. आरोपी अब तक ऐसी 15 से ज्यादा लड़कियों से दोस्ती कर चुका था.