News Nation Logo
Banner

प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या, प्राइवेट पार्ट भी काट डाला

ये घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के ररेपुरा रामपुर साह गांव की है. मृतक का नाम सौरभ कुमार उर्फ मोनू बताया जा रहा है. हत्या के अगले दिन शनिवार को लोगों ने जमकर बवाल काटा.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 25 Jul 2021, 09:25:34 AM
Crime News

Crime News (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की घटना
  • लड़की वालों के घर के सामने किया अंतिम संंस्कार
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला, आरोपी फरार

नई दिल्ली:

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां प्रेम-प्रसंग में युवक की पीट-पीट हत्या कर दी गई. मृतक के परिजनों ने लड़की के घरवालों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं. और युवक का प्राइवेट पार्ट तक काट दिया. घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर पोस्टमार्टम से शव आने के बाद देवरिया रोड को जाम कर प्रदर्शन किया. ये घटना मुजफ्फरपुर जिले के कांटी थाना क्षेत्र के ररेपुरा रामपुर साह गांव की है. मृतक का नाम सौरभ कुमार उर्फ मोनू बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानः पति के हत्यारे से की शादी, फिर फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

हत्या के अगले दिन शनिवार को लोगों ने जमकर बवाल काटा. रेपुरा स्थित मुजफ्फरपुर-देवरियाकोठी रोड को दो घंटे तक जाम रखा. पोस्टमार्टम के बाद युवक का शव लेकर परिजन युवती के दरवाजे पर पहुंचे और दाह संस्कार कर दिया. गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.   

बताया गया कि सौरभ का सोनबरसा गांव की एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार देर रात लड़की से मिलने को लड़का उसके घर गया था. इसी क्रम में युवक को रंगेहाथ पकड़ लिया गया था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. उसे इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि वह अचेत हो गया. गंभीर स्थिति में उसे ब्रहमपुरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद सभी आरोपित वहां से भाग निकले. 

ये भी पढ़ें- कानपुर में सुराग खोज रही ATS, आतंकियों को कहां से मिला गन पाउडर

परिजनों ने हत्या के आरोप में पुलिस से नामजद शिकायत की है. कांटी थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि प्रेम प्रसंग में हत्या की बात सामने आई है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. स्थिति तनावपूर्ण होने पर बड़ी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई. पुलिस के पहुंचने से पहले चिता में आग लगा दी गई थी. शव जलाने से पूर्व आरोपित अपने घर पर ताला लगाकर फरार हो चुके थे. बताया गया कि दोनों के बीच करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

First Published : 25 Jul 2021, 09:13:22 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.