logo-image

पाकिस्तानः पति के हत्यारे से की शादी, फिर फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

महिला ने पति के हत्यारे से पहले दोस्ती की. उससे प्यार का नाटक किया और उससे शादी तक कर ली. इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना पाकिस्तान में एक कबायली क्षेत्र बाजौर की है. बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई.

Updated on: 24 Jul 2021, 12:08 PM

highlights

  • पति का बदला लेने के लिए हत्यारे से की थी शादी
  • आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पाकिस्तान के कबायली इलाके के बाजौर जिले की घटना

नई दिल्ली:

अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतारने के लिए एक महिला ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर लोग दंग रह गए हैं. बदला लेने के लिए महिला ने ऐसा जाल बुना है कि हर कोई उसे जानकर हैरान रह गया है. वह तीन साल से अपने पति के हत्यारे से बदला लेने की कोशिश कर रही थी और इसके लिए उसने पूरी योजना बनाई. उसने हत्यारे को पहले अपने दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर उसे अपने प्यार में इस कदर डुबोया कि दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद महिला ने वो किया जिसके लिए वह पिछले 3 सालों से इंतजार कर रही थी. उसने अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर झांसा देकर मंगाता विदेशी महिलाओं की न्यूड फोटो, फिर करता ब्लैकमेल 

महिला ने पति के हत्यारे से पहले दोस्ती की. उससे प्यार का नाटक किया और उससे शादी तक कर ली. इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना पाकिस्तान में एक कबायली क्षेत्र बाजौर की है. बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई. हालांकि ये नहीं पता चल सका की मौत की वजह हत्या थी और प्राकृतिक वजह. महिला ने सच्चाई का पता लगाने के लिए निजी स्तर पर जांच पड़ताल की. इसमें महिला को पता चला कि पति की हत्या प्राकृतिक नहीं थी बल्कि उसका दोस्त गुलशन खान ही हत्यारा है, जिसने इंजेक्शन लगाकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान (Pakistan) के कबायली इलाके के बाजौर जिले (Bajaur district) की है. आरोपी महिला के पहले पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी. लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी हत्या की गई था या प्राकृतिक वजहों से उसकी मौत हुई थी. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने खुद ही अपने पति के हत्यारे का पता लगाने की कवायद शुरू की. तब उसे पता चला कि उसके पति की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति के ही एक दोस्त ने की थी. आरोपी का नाम गुलिस्तान खान था और उसने जहर वाले इंजेक्शन के जरिए कथित तौर पर महिला के पति की हत्या की थी.

ये भी पढ़ें- साइको बहनों ने की अपनी ही मां की हत्या, खून से सने शव के पास खेल रही थीं लड़कियां 

पुलिस ने महिला के बयान के हवाले से बताया कि शादी के बाद आरोपी महिला ने गुलिस्तान से कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए घर में पिस्तौल रखना चाहिए. जिसके बाद गुलिस्तान ने पिस्तौल खरीदी. हत्या के दिन का जिक्र करते हुए आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि मैं रात को जागती रही, करीब एक बजे दूसरे कमरे में गई और फिर पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में घुस गई. वह सो रहा था मैंने उस पर गोली चलाई लेकिन गोली नहीं चली, पिस्तौल काम नहीं कर रही थी. 

वह वापस दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल को चेक किया. इसके बाद आरोपी महिला फिर से गुलिस्तान के कमरे में गई और पहली गोली गुलिस्तान के सिर पर और दूसरी उसके शरीर के दाहिने हिस्से में मारी. गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और लोगों को बताया कि उसके पति को किसी ने मार डाला है. हालांकि जांच के बाद महिला के झूठ का पर्दाफाश हो गया.