News Nation Logo
संसद में हमने पेगासस का मुद्दा उठाया था: राहुल गांधी पेगासस देश पर, देश के संस्थानों पर एक हमला है: राहुल गांधी पेगासस को कोई प्राइवेट पार्टी नहीं खरीद सकती: राहुल गांधी आर्यन की जमानत पर सुनवाई जारी हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में हुआ अग्निकांड अत्यंत दुखद है: पीएम मोदी मलाणा गांव में त्रासदी के सभी पीड़ित परिवारों के प्रति पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन राहत और बचाव के काम में पूरी तत्परता से जुटे NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह समेत NCB की 5 सदस्यीय टीम दिल्ली से मुंबई पहुंची प्रभाकर मुंबई के क्रूज़ ड्रग्स मामले में एक गवाह है दिल्ली में 1 नवंबर से खुल सकेंगे सभी स्कूल: मनीष सिसोदिया भारत सभी देशों के अधिकारों का सम्मान करता है: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हम अपने समुद्रों और विशेष आर्थिक क्षेत्र की रक्षा हर कीमत पर करेंगे: राजनाथ सिंह लालू ने सोनिया से समान विचारधारा वाले लोगों और पार्टियों को एक मंच पर लाने की बात कही सोनिया जी एक मजबूत विकल्प (सत्तारूढ़ पार्टी का) देने की दिशा में काम करें: लालू प्रसाद यादव मैंने सोनिया गांधी से बात की, उन्होंने मुझसे मेरी कुशलक्षेम पूछी: राजद नेता लालू प्रसाद यादव कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने दिल्ली में बुलाई हाई लेवल बैठक पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले का एक आरोपी फखरुद्दीन को रिहा पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट मामले में सजा 1 नवंबर को सुनाई जाएगी NIA की स्पेशल कोर्ट ने 10 आरोपियों में से नौ को दोषी करार दिया सीएम तीर्थयात्रा योजना में अयोध्या शामिल: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली दिल्ली के लोग रामलला के दर्शन कर सकेंगे: अरविंद केजरीवाल, सीएम दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, कहा- सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

पाकिस्तानः पति के हत्यारे से की शादी, फिर फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

महिला ने पति के हत्यारे से पहले दोस्ती की. उससे प्यार का नाटक किया और उससे शादी तक कर ली. इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना पाकिस्तान में एक कबायली क्षेत्र बाजौर की है. बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 24 Jul 2021, 12:08:35 PM
Pati ke Murder ka Badla

Pati ke Murder ka Badla (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पति का बदला लेने के लिए हत्यारे से की थी शादी
  • आरोपी महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पाकिस्तान के कबायली इलाके के बाजौर जिले की घटना

नई दिल्ली:

अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतारने के लिए एक महिला ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर लोग दंग रह गए हैं. बदला लेने के लिए महिला ने ऐसा जाल बुना है कि हर कोई उसे जानकर हैरान रह गया है. वह तीन साल से अपने पति के हत्यारे से बदला लेने की कोशिश कर रही थी और इसके लिए उसने पूरी योजना बनाई. उसने हत्यारे को पहले अपने दोस्ती के जाल में फंसाया और फिर उसे अपने प्यार में इस कदर डुबोया कि दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद महिला ने वो किया जिसके लिए वह पिछले 3 सालों से इंतजार कर रही थी. उसने अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें- इंटरनेट पर झांसा देकर मंगाता विदेशी महिलाओं की न्यूड फोटो, फिर करता ब्लैकमेल 

महिला ने पति के हत्यारे से पहले दोस्ती की. उससे प्यार का नाटक किया और उससे शादी तक कर ली. इसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना पाकिस्तान में एक कबायली क्षेत्र बाजौर की है. बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई. हालांकि ये नहीं पता चल सका की मौत की वजह हत्या थी और प्राकृतिक वजह. महिला ने सच्चाई का पता लगाने के लिए निजी स्तर पर जांच पड़ताल की. इसमें महिला को पता चला कि पति की हत्या प्राकृतिक नहीं थी बल्कि उसका दोस्त गुलशन खान ही हत्यारा है, जिसने इंजेक्शन लगाकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान (Pakistan) के कबायली इलाके के बाजौर जिले (Bajaur district) की है. आरोपी महिला के पहले पति की तीन साल पहले मौत हो गई थी. लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसकी हत्या की गई था या प्राकृतिक वजहों से उसकी मौत हुई थी. बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने खुद ही अपने पति के हत्यारे का पता लगाने की कवायद शुरू की. तब उसे पता चला कि उसके पति की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति के ही एक दोस्त ने की थी. आरोपी का नाम गुलिस्तान खान था और उसने जहर वाले इंजेक्शन के जरिए कथित तौर पर महिला के पति की हत्या की थी.

ये भी पढ़ें- साइको बहनों ने की अपनी ही मां की हत्या, खून से सने शव के पास खेल रही थीं लड़कियां 

पुलिस ने महिला के बयान के हवाले से बताया कि शादी के बाद आरोपी महिला ने गुलिस्तान से कहा कि हमें अपनी सुरक्षा के लिए घर में पिस्तौल रखना चाहिए. जिसके बाद गुलिस्तान ने पिस्तौल खरीदी. हत्या के दिन का जिक्र करते हुए आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि मैं रात को जागती रही, करीब एक बजे दूसरे कमरे में गई और फिर पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में घुस गई. वह सो रहा था मैंने उस पर गोली चलाई लेकिन गोली नहीं चली, पिस्तौल काम नहीं कर रही थी. 

वह वापस दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल को चेक किया. इसके बाद आरोपी महिला फिर से गुलिस्तान के कमरे में गई और पहली गोली गुलिस्तान के सिर पर और दूसरी उसके शरीर के दाहिने हिस्से में मारी. गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और लोगों को बताया कि उसके पति को किसी ने मार डाला है. हालांकि जांच के बाद महिला के झूठ का पर्दाफाश हो गया.

First Published : 24 Jul 2021, 12:08:02 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो