News Nation Logo

साइको बहनों ने की अपनी ही मां की हत्या, खून से सने शव के पास खेल रही थीं लड़कियां

दो मानसिक रुप से अस्वस्थ बहनों ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और फिर अपनी मां के खून से सने शरीर के पास बैठकर गुड़िया से खेलती हुई पाई गईं. पूछताछ के दौरान, बाद में उन्होंने अपनी मां की हत्या की बात कबूली, मृतका की पहचान ऊषा के रूप में हुई है.

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 22 Jul 2021, 06:58:36 PM
PSHYCO SYSTERS MURDER CASE

PSHYCO SYSTERS MURDER CASE (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • दो साइको बहनों की अपनी ही मां की हत्या
  • खून से सने शव के पास बैठी, गुड़िया के साथ खेल रही थी बहनें
  • पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचना

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के तिरूनेलवेली जिले में एक ऐसी घटना हुई, जो हमें या तो साइको कैरेक्टर बेस्ड वेब सिरीज़ में देखने को मिलती है अथवा किसी फिल्म में. घटना कुछ ऐसी थी कि दो मानसिक रुप से अस्वस्थ बहनों ने अपनी ही मां की हत्या कर दी और फिर अपनी मां के खून से सने शरीर के पास बैठकर गुड़िया से खेलती हुई पाई गईं. पूछताछ के दौरान, बाद में उन्होंने अपनी मां की हत्या की बात कबूली, मृतका की पहचान ऊषा के रूप में हुई है. मृतक ऊषा 20 साल की उम्र से अपनी दो बेटियों के साथ पलयमकोट्टई के केटीसी नगर में रह रही थी.

यह भी पढ़ें : कानपुर में 'मोदी चाय' वाले बुजुर्ग की सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऊषा के पति ने उसे छोड़ दिया था. अपने परिवार का भरण पोषण करने के लिए मृतक ऊषा ट्यूशन पढ़ाया करती थी. घटना लोगों के सामने तब आई, जब मंगलवार को पड़ोसियों को कुछ अजीब परिस्थितियों का अहसास हुआ, क्योंकि सुबह से ही न तो ऊषा के घर के दरवाजे खुले, न ही खिड़कियां खुली थीं और न ही वह अपने घर से बाहर आई थी.

पड़ोसियों ने पता लगाने की कोशिश की तो दो में से एक बहन ने आकर बताया कि अंदर मां की मौत हो चुकी है. इस बात का पता चलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी नजदीकी पुलिस थाने नेलाई को दी. पुलिस जब मौके पर पहुंची और घर के अंदर दाखिल हुई तो पुलिसकर्मियों की भी चीख निकल आई. उन्होंने देखा कि खून से लथपथ ऊषा का शव बेड पर पड़ा हुआ है और उसी के बगल में बेटियां बैठकर गुड़िया का खेल खेल रही हैं. पुलिस के बहुत समझाने के बाद लड़कियों ने घर का दरवाजा खोला. जह वह बाहर आईं तो लोग डर के मारे कांपने लगे क्योंकि लड़कियों के कपड़े खून से सने हुए थे और उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. पुलिसकर्मियों और आस-पास के लोगों के शरीर कांप रहे थे, माहौल इतना डरावना हो गया था, लेकिन लड़कियों को इस बात से कोई मतलब नहीं था और वो अपनी अलग ही दुनिया में दिख रही थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 06:58:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो