logo-image

मूसेवाला केस को सुलझाने वाली स्पेशल सेल के अधिकारियों को वाई श्रेणी की सुरक्षा

Sidhu Moosewala case : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी सिद्दू मूसेवाला की हत्या के मामले को सुलझाने में शामिल स्पेशल सेल में तैनात उन 12 अधिकारियों की सुरक्षा में इजाफा किया है. स्पेशल सेल के अफसरों को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

Updated on: 14 Dec 2022, 09:05 AM

highlights

  • स्पेशल सेल में तैनात 12 अधिकारियों की सुरक्षा में इजाफा किया गया
  • मर्डर केस को सुलझाने में तैनात बाकी पुलिसकर्मियों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई
  • स्पेशल सेल के अधिकारियों के घर पर 24 घंटे सुरक्षा तैनात रहेगी

नई दिल्ली:

Sidhu Moosewala case : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने भी सिद्दू मूसेवाला की हत्या के मामले को सुलझाने में शामिल स्पेशल सेल में तैनात 12 अधिकारियों की सुरक्षा में इजाफा किया है. स्पेशल सेल के अफसरों को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इस टीम में शामिल स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजीएस धालीवाल, डीसीपी स्पेशल सेल मनीषी चंद्र, डीसीपी राजीव रंजन के लिए वाई श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी गई है. उनके घर पर 24 घंटे सुरक्षा तैनात रहेगी.

यह भी पढ़ें : तवांग में संघर्ष, भारत-चीन सैनिकों के बीच झड़प पर जानें क्या बोला अमेरिका?

इसके अलावा मर्डर केस को सुलझाने में तैनात बाकी पुलिसकर्मियों की भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. उनके साथ हर पल एक कमांडो मौजूद रहेगा. पुलिसकर्मियों में एसीपी ललित नेगी, एसीपी हृदय भूषण, एसीपी वेद प्रकाश, एसीपी राहुल विक्रम, इंस्पेक्टर रविंद्र जोशी, इंस्पेक्टर सुनील कुमार, इंस्पेक्टर विक्रम दहिया, इंस्पेक्टर निशांत दहिया, इंस्पेक्टर विनोद कुमार के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : RRR at Golden Globes 2023 : RRR की उपलब्धि पर Priyanka Chopra ने दी बधाई, जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि पंजाब के गैंगस्टर हरविंदर रिंडा के सहयोगी लखबीर लांड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए स्पेशल सेल के अधिकारियों को धमकी दी थी. उसने बताया था कि हमारे पास स्पेशल सेल के उन तमाम अधिकारियों की तस्वीरें हैं और अगर हम आपको गलियों में देखेंगे तो अच्छा नहीं होगा. इसके अलावा यह भी धमकी दी गई थी कि स्पेशल सेल का कोई भी अधिकारी पंजाब में प्रवेश ना करें. माना जा रहा है कि स्पेशल सेल के इन अधिकारियों पर हमले की योजना हो सकती है, जिसके चलते सुरक्षा बढ़ाई गई है.