logo-image

Shraddha Walker Murder Case: आफताब की पुलिस वैन पर तलवारों से हमला, पुलिस ने की हवाई फायरिंग

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Case) को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद FSL लैब से निकलते ही कुछ लोगों ने तलवारों से आफताब की पुलिस वैन पर हमला कर दिया.

Updated on: 28 Nov 2022, 07:56 PM

highlights

  • पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद FSL लैब से निकलते ही अटैक
  • हमलावरों के पास से हथौड़े और तलवारें बरामद
  • पुलिस ने हमला करने वाले लोगों को हिरासत में लिया

नई दिल्ली:

Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha Walker Case) को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सोमवार को फिर आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया. पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद FSL लैब से निकलते ही कुछ लोगों ने तलवारों से आफताब की पुलिस वैन पर हमला कर दिया. इसके बाद पुलिस ने हमलावरों को वैन से पीछे हटाते हुए हवाई फायरिंग की. पुलिस ने हमलवारों को हिरासत में ले लिया है. 

यह भी पढ़ें : Gaslighting है मेरियम-वेबस्टर का 2022 का शब्द... जानें इसका इतिहास, अर्थ और महत्व

यह घटना रोहिणी की FSL लैब के बाहर की है. पुलिस ने तीसरे दिन सोमवार को शातिर आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया. इसके बाद पुलिस देर रात अपनी वैन से आरोपी को तिहाड़ जेल ले जा रही थी. इसी दौरान श्रद्धा की हत्या से गुस्साए 4-5 लोग तलवार और हथौड़ा लेकर पहुंचे और पुलिस की वैन पर तलवारों से हमला बोल दिया. इस पर पुलिस ने तुरंत ही वैन के पीछे वाला दरवाजा बंद कर लिया, जहां आफताब को बैठाया गया था. 

यह भी पढ़ें : scrap policy: कबाड़ में तब्दील होंगे 15 साल पुराने वाहन, नितिन गडकरी ने की घोषणा

हमले के बाद एक पुलिस वाला गाड़ी से उतरा और हमलावरों को काबू करने के लिए हवाई फायरिंग की. इसके बाद पुलिस ने हमलावरों को पकड़ लिया. पुलिस ने हमलावरों के पास से हथौड़ा और तलावरें बरामद की हैं. आपको बता दें कि आरोपी ने श्रद्धा की हत्या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे, जिससे लोगों में काफी गुस्सा है.