logo-image

Shraddha Murder Case : जंगल से मिले बॉडी पार्ट्स श्रद्धा के निकले, ऑटोप्सी में हुआ खुलासा

Shraddha walkar Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. शातिर आरोपी आफताब ने आरी से अपनी लिव-इन पाटर्नर की हत्या करके उसके शरीर के 35 टुकड़े किए थे.

Updated on: 14 Jan 2023, 01:12 PM

नई दिल्ली:

Shraddha walkar Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) में बड़ा खुलासा हुआ है. शातिर आरोपी आफताब ने आरी से अपनी लिव-इन पाटर्नर की हत्या करके उसके शरीर के 35 टुकड़े किए थे. श्रद्धा की ऑटोप्सी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है. इस मामले में पुलिस को जंगल से मिले बॉडी पार्ट्स श्रद्धा के ही निकले हैं. श्रद्धा की डीएनए (DNA) जांच (Shraddha walkar Murder Case) में बड़ा खुलासा हुआ है कि जंगल से बरामद की गई हड्डियां श्रद्धा की ही हैं.

यह भी पढ़ें : Hand Grenade: गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में आतंकी हमले की साजिश, पुलिस को मिले ग्रेनेड और खतरनाक सबूत

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा की हड्डियों का एम्स में पोस्टमार्टम विश्लेषण करवाया था. इस पोस्टमार्टम एनालिसिस में खुलासा हुआ है कि श्रद्धा की हड्डियों को लोहे की आरी से ही काटा गया है. आपको बता दें कि आरोपी आफताब ने दिल्ली में पहले अपनी लिव-इन पाटर्नर श्रद्धा की हत्या की और फिर लोहे की आरी से उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े किए. इसके बाद उसने एक-एक शव के टुकड़ों को जंगल में फेंका. इस केस की जांच के दौरान पुलिस ने महरौली और गुरुग्राम के जंगलों से 23 हड्डियां और बाल बरामद किए थे. इससे पहले माइटोकॉन्ड्रियल DNA जांच में पता चला कि जंगल से मिली हड्डियां और बाल श्रद्धा वालकर के ही हैं. वहीं, पिछले महीने आई एक और डीएनए रिपोर्ट में हड्डियां मृतका श्रद्धा के होने की पुष्टि हुई थीं. 

यह भी पढ़ें : भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चल रहे कांग्रेस नेता संतोख सिंह चौधरी का निधन

जिस फ्लैट में आरोपी आफताब और मृतका श्रद्धा रहती थीं, वहां से खून के जो निशान मिले थे वो श्रद्धा के खून से मैच कर रहे हैं. इसके बाद दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा वालकर के पिता के सैंपल की भी डीएनए जांच कराई थी. ऐसे में सारे अहम सबूत आफताब के खिलाफ हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस इस महीने के अंतिम हफ्ते में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है.