News Nation Logo

Shraddha Walkar murder case: तिहाड़ के सेल नंबर 4 में रखा गया आफताब, ऐसी हो रही निगरानी

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Nov 2022, 12:26:57 PM
Shraddha Murder Case

Shraddha Walkar murder case (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

Shraddha Walkar murder case : श्रद्धा का हत्यारोपी आफताब अमीन पूनावाला को दिल्ली की एक अदालत (Delhi Court) ने शनिवार को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. शातिर आफताब (Accused aftab) को तिहाड़ जेल (Tihar Jail) के सेल नंबर - 4 में रखा गया है. इस जेल में वह अकेला ही रहेगा, यानी उसके साथ कोई दूसरा कैदी नहीं रहेगा. उनकी निगरानी के लिए पुलिस की ओर से विशेष व्यवस्था की गई है.

यह भी पढ़ें : Neetu Kapoor Photo: नीतू कपूर ने शेयर की मंदिर से 30 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले-प्राउड है

जेल सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी आफताब को तिहाड़ के जेल नंबर 4 में इसलिए रखा गया है, क्योंकि आमतौर पर पहली बार क्राइम करने वाले कैदियों को इसमें रखा जाता है. साथ ही उसे पुलिस की मौजूदगी में ही खाना खाने के लिए दिया जाएगा. इस जेल में आफताब 8 सीसीटीवी की निगरानी में रहेगा. इन कैमरों से 24 घंटे उस पर नजर रखी जाएगी. उसकी सेल के बाहर एक गार्ड 24 घंटे ड्यूटी पर रहेगा.

यह भी पढ़ें : BPSC अभ्यर्थियों के साथ चट्टान की तरह खड़ा रहा न्यूज स्टेट, आसान नहीं थी न्याय की लड़ाई

आपको बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस के आरोप में 12 नवंबर को आफताब को गिरफ्तार किया गया था. अबतक वह 10 दिनों तक पुलिस कस्टडी में था. इस दौरान आफताब से सख्ती से पूछताछ की गई और उसका पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराया गया. हालांकि, अभी आरोपी का नार्को टेस्ट बाकी है, जिसकी कोर्ट ने पहली ही अनुमति दे दी है. अब उसे न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया है.

First Published : 27 Nov 2022, 12:02:10 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो