logo-image

Neetu Kapoor Photo: नीतू कपूर ने शेयर की मंदिर से 30 साल पुरानी फोटो, फैंस बोले-प्राउड है

एक्ट्रेस नीतू कपूर और ऋषि कपूर का रिश्ता बहुत प्यारा है, नीतू  ऋषि को बहुत याद करती हैं.

Updated on: 27 Nov 2022, 12:23 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिश्ता बहुत प्यारा है, नीतू  ऋषि को बहुत याद करती हैं. वो आए दिन अपने अकाउंट पर ऋषि कपूर की कोई न कोई फोटो या पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वहीं नीतू कपूर ने जयपुर के पुराने मंदिर का फोटो शेयर किया है.  इंस्टाग्राम पर नीतू ने अपनी फैमिली फोटो शेयर की, जिसे एक मंदिर के अंदर क्लिक किया गया था. नीतू ने तबका फोटो शेयर किया है जब  '30 साल पहले' ऋषि और रणबीर (Ranbir Kapoor) उस मंदिर में गई थीं. वहीं अब नीतू कपूर खुद उस मंदिर में गई हैं. 

पहली फोटो में ऋषि कपूर ने लाल और नीले रंग का स्वेटर पहना था और इसे ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था. वहीं उनके साथ रणबीर कपूर है, रणबीर ने  सफेद टी-शर्ट, मैचिंग पैंट और पीले रंग की जैकेट पहनी है. अगली तस्वीर में, नीतू उनके दोस्त राज बंसल और बेटे के साथ उसी मंदिर में गई थी. नीतू ने ग्रे शॉल लपेटा हुआ है तो वहीं उनके बगल में उनके दोस्त ने नीली स्वेटर और व्हाइट शर्ट पहनी है. नीतू इस बार उसी जगह खड़ी हैं जहां 30 पहले ऋषि कपूर खड़े थे. फोटो को शेयर करते हुए, नीतू ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "30 साल बाद @raj_bansal के साथ उसी मंदिर में इस बार अपने बेटे के साथ गए (दो दिल वाले इमोजी)." फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक फैन ने लिखा, "ऋषि सर आपके द्वारा की जाने वाली अधिकांश चीजों में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कैसे शामिल होते हैं या उनका संदर्भ होता है. ब्रह्मांड कभी भी यादों, लोगों या स्थानों के रूप में भी आप दोनों को करीब लाने में विफल नहीं होता है." एक ने लिखा, ''आपको खुद पर प्राउड होना चाहिए, आपका बेटा आज भी आपके साथ है.''

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

फैंस ने फोटो को किया पसंद

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "रणबीर बहुत क्यूट लग रहे हैं." एक और कमेंट में लिखा, "ऋषि सर हमेशा की तरह प्यारे, ढेर सारा प्यार. वहीं इससे पहले भी नीतू कपूर ने ऋषि  की फिल्मों का एक कोलॉज शेयर किया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. दो साल तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को मुंबई में ऋषि का निधन हो गया था. मौत से पहले वह नीतू के इलाज के लिए न्यूयॉर्क में थे. इस कपल ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की और जिसके बाद इनके दो बच्चे रिद्धिमा कपूर साहनी और रणबीर कपूर ने जन्म लिया.