logo-image

Shraddha Walkar murder case: पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए पहले से तैयार था शातिर आफताब

Shraddha Walkar murder case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha case) में दिल्ली पुलिस उलझती जा रही है. दिल्ली और मुंबई में खोजबीन के बाद पुलिस के हाथ अभी तक कोई अहम सबूत हाथ नहीं लगे हैं.

Updated on: 26 Nov 2022, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Walkar murder case : श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस (Shraddha case) में दिल्ली पुलिस उलझती जा रही है. दिल्ली और मुंबई में खोजबीन के बाद पुलिस के हाथ अभी तक कोई अहम सबूत हाथ नहीं लगे हैं. इसके बाद पुलिस ने आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया, लेकिन इस टेस्ट में आरोपी सहयोग नहीं दे रहा है. ऐसे में बताया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए पहले ही आफताब ने रिहर्सल कर रखा था. 

यह भी पढ़ें : साकेत कोर्ट ने आफताब पूनावाला की न्यायिक हिरासत को 14 दिनों के लिए बढ़ाया

जांचकर्ताओं ने बताया कि पॉलीग्राफ टेस्ट को लेकर आफताब को पहले से सारी जानकारी थी कि उससे कैसे सवाल पूछे जाएंगे और उसे क्या जवाब देना है, इसलिए शातिर ने मर्डर के साथ ही पुलिस की हर जांच से बचने की तैयारी कर ली थी. आरोपी शातिर आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए पहले से पूरी तैयारी कर रखी थी, जिसकी वजह से वह पुलिस के सवालों से आसानी से बचता जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Gujarat Election: BJP का 40 सूत्रीय घोषणा पत्र जारी, जानें-खास बातें

आरोपी आफताब ने कुछ सवालों के जवाब में आत्मविश्वास से झूठ बोला और जांचकर्ताओं को बॉलीवुड फिल्म दृश्यम की याद दिला दी. इस पर एक पुलिस ने आरोपी से मजाक में पूछा कि क्या उसने दृश्यम फिल्म देखी है, जिस पर वह सिर्फ मुस्कुराया. आपको बता दें कि पिछले दिन तीनों से आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट चल रहा है.