logo-image

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ा खुलासा, महरौली और छतरपुर के जंगलों से मिली हड्डियां

Shraddha murder case: राजधानी दिल्ली के सबसे चर्चित श्रद्धा मर्डर केस ( Shraddha Walker Murder Case ) में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को महरौली और छतरपुर के जंगलों से कई हड्डियां मिली हैं

Updated on: 19 Nov 2022, 02:29 PM

New Delhi:

Shraddha murder case: राजधानी दिल्ली के सबसे चर्चित श्रद्धा मर्डर केस ( Shraddha Walker Murder Case ) में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस को महरौली और छतरपुर के जंगलों से कई हड्डियां मिली हैं. पुलिस का कहना कि ये हड्डियां श्रद्धा वॉल्कर की हो सकती हैं. इसके साथ ही कई हड्डियों को काटने और तोड़ने के भी निशान मिले हैं. पुलिस का कहना है कि महरौली के जंगल में एक बड़ी हड्डी भी मिली हो जो फीमर बोन हो सकती है. इसके साथ ही कुछ छोटी-छोटी हड्डिया भी मिली हैं. आपको बता दें कि 16 नवंबर को भी महरौली में कुछ हड्डियां मिली थीं, जिनकों फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से लगातार पूछताछ में जुटी पुलिस

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. पुलिस आरोपी आफताब अमीन पूनावाला से लगातार पूछताछ में जुटी है और केस से जुड़ी अहम जानकारियां इकट्ठा करने का प्रयास कर रही है. आरोपी आफताब ने कबूला है कि उसी ने 18 मई के दिन अपनी प्रेमिका श्रद्धा मदान की गला दबाकर हत्या की थी. आफताब ने यह भी दावा किया कि श्रद्धा की हत्या के बाद वह बाजार से एक नया फ्रिज और चाकू खरीदकर लाया. फिर उसने बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े कर फ्रिजर में स्टोर किए, जिनको वह धीरे-धीरे जंगल में ठिकाने लगाता रहा. इस बीच पुलिस को श्रद्धा की खोपड़ी, उसका मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार की अब तक तलाश है.