logo-image

Shraddha Murder Case : तिहाड़ में आज होगा आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू, ये पूछे जाएंगे सवाल

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब पूनावाल से अभी पूछताछ जारी रहेगी. इसे लेकर एफएसएल की 4 सदस्यीय टीम और जांच अधिकारी शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को तिहाड़ जेल नंबर 4 में आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू करने के लिए पहुंचेंगे.

Updated on: 01 Dec 2022, 10:18 PM

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब पूनावाल से अभी पूछताछ जारी रहेगी. इसे लेकर एफएसएल की 4 सदस्यीय टीम और जांच अधिकारी शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को तिहाड़ जेल नंबर 4 में आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू करने के लिए पहुंचेंगे. इस दौरान श्रद्धा मर्डर केस से जुड़े कई सवाल शातिर आरोपी से किए जाएंगे. सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक पोस्ट नार्को टेस्ट इंटरव्यू (Post Narco Test Interview) चलेगा.

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : औसत के मामले में इनसे बड़ा कोई नहीं, धोनी, रोहित, कोहली सभी पीछे!

सुरक्षा के मद्देनजर हत्यारोपी आफताब की तिहाड़ जेल में ही पूछताछ होगी. कोर्ट के निर्देश के बाद यह फैसला लिया गया है, क्योंकि आफताब को जेल से बाहर लाने और वापस लाने के दौरान उसकी सुरक्षा को खतरा हो सकता है. आपको बता दें कि 2 से 3 तीन पहले रोहिणी में पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद कुछ हमलावरों ने हत्यारोपी की पुलिस वैन पर तलवारों से हमला कर दिया था, जिसकी वजह से पुलिस को भी हवाई फायरिंग करनी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें : G20 की अध्यक्षता भारत को, एक नए युग की शुरुआत जो कल हमारा है तय करेगी

फिर से आरोपी आफताब पर कोई हमला न हो जाए, इसलिए अब श्रद्धा मर्डर केस की जांच से संबंधित कोई भी सवाल जवाब उससे जेल में ही किया जाएगा. हालांकि, तिहाड़ जेल में उसकी सुरक्षा को लेकर खास व्यवस्था भी की गई है. सीसीटीवी कैमरों से आफताब की निगरानी की जा रही है और उसके सेल के सामने गार्ड भी तैनात किए गए हैं.