News Nation Logo
Banner

Shraddha Murder Case : आफताब के परिवार की तलाश में पुलिस, आरोपी के घर में मिले ये सबूत

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 20 Nov 2022, 09:52:09 PM
Shraddha Aftab

Shraddha Murder Case (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस की जांच तेज
  • आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को संभव
  • दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम और हिमाचल प्रदेश में सबूत की तलाश

नई दिल्ली:  

Shraddha Murder Case : श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने जांच तेज कर दी है. पुलिस की टीमें बनाकर अलग-अलग लोकेशन में जांच के लिए भेजी जा रही हैं. एक टीम दिल्ली में छानबीन कर रही है तो दूसरी टीम ने मुंबई में मोर्चा संभालकर रखा है. दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम और हिमाचल प्रदेश में सबूत की तलाश की जा रही है. हालांकि, अभी तक कोई महत्वपूर्ण सबूत हाथ नहीं लगे हैं. इस बीच खबर आ रही है कि श्रद्धा के हत्यारोपी आफताब के परिवारवाले भी अंडरग्राउंड हो गए हैं.

यह भी पढ़ें : FIFA World Cup Opening Ceremony: BTS के परफॉर्मेंस पर झूमा कतर का स्टेडियम

सूत्रों का कहना है कि कुछ दिनों पहले ही आफताब के परिवार ने नया नगर में एक मकान किराए पर लिया था, लेकिन अब वे लोग वहां नहीं हैं. साथ ही आरोपी के माता-पिता और भाई का मोबाइल फोन भी बंद है. वहीं, आरोपी के दोस्तों को भी आफताब के परिवार के बारे में कुछ पता नहीं है. जानकारी के मुताबिक, जिस सोसायटी में परिवार और आफताब पूनावाला आफताब रहता था, उस सोसायटी के पदाधिकारियों को दिल्ली पुलिस वसई के माणिकपुर स्टेशन के डिटेक्सन ब्रांच में पूछताछ के लिए बुला सकती है.  

ये भी सूत्रों बता रहे हैं कि श्रद्धा मर्डर मामले में अब दिल्ली पुलिस परिवार की खोजबीन करने के लिए वसई से मीरा रोड जा चुकी है, क्योंकि आफताब के पिता अमीन पूनावाला ने वसई के अपने निजी घर को करीब 20 से 25 दिन पहले ही खाली कर दिया था और उन्होंने सोसायटी के लोगों को बोला था कि अब हम मुंबई जाकर रहेंगे. सुबह से दिल्ली पुलिस वसई में चार लोगों से पूछताछ कर चुकी है.

यह भी पढ़ें : FIFA WC: वर्ल्ड कप में इन युवा खिलाड़ियों का दिखेगा जलवा, होंगी सबकी नजरें

दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को होना संभव है. इसके लिए पुलिस ने FSL को जानकारी दे दी है. FSL की ओर नार्को टेस्ट की वीडियोग्राफी होती है. FSL की मौजूदगी में नार्को टेस्ट होता है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने आफताब के घर की तलाशी ली और क्राइम सीन रिक्रिएट किया. इस दौरान पुलिस आरोपी के घर से पॉलीथिन में भरकर कुछ सामान लेकर निकली. 

First Published : 20 Nov 2022, 09:32:24 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.