logo-image

Shraddha Murder Case: आफताब का चैलेंज- हां, मैंने ही श्रद्धा को मारा है, दम है तो...

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस (Shraddha Murder) को सुलझाते सुलझाते पुलिस खुद की उलझ गई है. दिल्ली पुलिस के पास अभी तक ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है, जिससे सिद्ध हो जाए कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने ही श्रद्धा की हत्या की है.

Updated on: 07 Dec 2022, 12:53 PM

highlights

  • आफताब ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी थी
  • शव के 35 टुकड़े करके जंगलों में फेंक दिया था शातिर आरोपी
  • दिल्ली पुलिस अभी भी इस केस को सुलझा नहीं पाई है

नई दिल्ली:

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस (Shraddha Murder) को सुलझाते सुलझाते पुलिस खुद की उलझ गई है. दिल्ली पुलिस के पास अभी तक ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है, जिससे सिद्ध हो जाए कि आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने ही श्रद्धा की हत्या की है. पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट में शातिर आरोपी ने पुलिस को गुमराह कर दिया है. इस बीच श्रद्धा की हत्या करने को लेकर आफताब ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.   

यह भी पढ़ें : Vadh : Shraddha Walker और सिनेमा के कनेक्शन पर Neena Gupta ने कसा तंज, पूछा ये सवाल

शातिर आरोपी आफताब पूनावाला ने महरौली पुलिस को खुली चुनौती दी है. उसने कहा कि हां, मैंने ही श्रद्धा को मारा है, दम है तो उसके शरीर के टुकड़े और औजार बरामद करके दिखा दो. इस चुनौती को आफताब ने बार-बार दोहराया है. आखिर आरोपी की ओर से पुलिस को ये चुनौती क्यों दी जा रही है? इससे आरोपी का लग रहा है कि वह इस केस में बच सकता है. साथ ही आरोपी के इस बयान से ऐसा लग रहा है कि इस केस में पुलिस अबतक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. हालांकि, इसे लेकर पुलिस ने कोई बयान नहीं दिया है.  

यह भी पढ़ें : Surya Rashi Parivartan 2022 Date: सूर्य करने वाले हैं धनु राशि में प्रवेश, इन राशियों को भुगतना पड़ सकता है नुकसान

आपको बता दें कि श्रद्धा की हत्या करने के बाद आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए प्लान बना लिया है. इसके लिए उसने कई बार इंटरनेट पर विश्व के सबसे महंगे मुकदमे को लाइव देखा और पढ़ा था, जिससे वह कानूनी दांव पेंच पूरी तरह से समझ लिया. ये केस हॉलीवुड के एक्टर जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के बीच का है. पुलिस आरोपी की इंटरनेट सर्च हिस्ट्री से इसका खुलासा किया. हालांकि, इस केस की मदद से आरोपी पुलिस को चकमा देने में सफल हो रहा है.

गौरतलब है कि आफताब ने बड़ी चालाकी से अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की बेरहमी से हत्या कर दी थी. इसके बाद आरोपी ने उसके शरीर के 35 टुकड़े करके जंगलों में फेंक दिया था. इस मामले की जांच में दिल्ली और मुंबई की पुलिस जुटी हुई है, फिर भी अभी तक पुलिस इस केस का खुलासा नहीं कर पाई है.