News Nation Logo
Banner

बैंंक खाते में लाखों रुपये देख पत्नी की नियत बदली, पड़ोसी संग हुई फरार

14 साल पहले बिहटा के कौड़िया के रहने वाले ब्रजकिशोर सिंह की शादी भोजपुर के बरहरा थाना क्षेत्र के गांव बिंद की रहने वाली प्रभावती के साथ हुई थी. ब्रजकिशोर गांव में ही खेती-किसानी करता था.

News Nation Bureau | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 25 Aug 2021, 06:52:30 PM
wife takes lakhs of rupees absconding with neighbor

पत्नी ने पड़ोसी के साथ लाखों रुपये लिए फरार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • 14 साल पहले ब्रजकिशोर सिंह और प्रभावती की शादी
  • गुजरात में काम कर वे अपने पत्नी के खाते में पैसा भेजा करते थे
  • पड़ोसी के साथ पैसे लेकर भागी उसकी पत्नी प्रभावती 

पटना:

बिहार के पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां पैसा 14 साल के शादी में दरार का कारण बन गया. दरअसल एक जोड़े का सपना शहर में घर बनाने का था, जिस लिए पति ने गांव का खेत बेच दिया, खेत बेचने के बाद जो रुपये मिले उसने वह सभी रुपये अपनी पत्नी के खाते में जमा करा दिए, खाते में लाखों रुपये देखकर पत्नी की नियत बदल गयी. एक दिन पति कमाने के लिए दूसरे प्रदेश गया इसी बीच पत्नी भी पड़ोसी संग मिलकर घर से भाग निकली. इतना ही नहीं पति ने उसके खाते में जो 39 लाख रुपये जमा कराए थे उसे भी निकाल लिए. पत्नी ने खाते में केवल 11 रुपये ही छोड़े. इसकी जानकारी जब पति को हुई तो उसे पैरों तले से जमीन ही खिसक गई.

यह भी पढ़ेः बहू समेत 5 की हत्या करने वाले जल्लाद ससुर ने कहा-...इसलिए की बच्चों की हत्या

14 साल पहले बिहटा के कौड़िया के रहने वाले ब्रजकिशोर सिंह की शादी भोजपुर के बरहरा थाना क्षेत्र के गांव बिंद की रहने वाली प्रभावती के साथ हुई थी. ब्रजकिशोर गांव में ही खेती-किसानी करता था. बिहटा में किराए के मकान में रहने के दौरान ब्रजकिशोर खुद खेती करता था. इसी बीच उसने खेती छोड़ दी और कमाने के लिए गुजरात चला गया. गुजरात में काम कर वे अपने पत्नी के खाते में पैसा भेजा करते थे, जिससे उसके परिवार का भरण पोषण चलता था. इसी बीच पत्नी की पड़ोस के रहने वाले एक शख्स से नजदीकियां बढ़ गईं. धीरे-धीरे दोनों में बेपनाह प्यार हो गया. दोनों रोजाना एक-दूसरे से बातचीत करने लगे. पति दोनों के प्रेम से बिल्कुल अनजान था. पति को धोखे में रखकर वह युवक से मिलने जाती थी. इसी बीच दोनों के शारीरिक संबंध भी बने. इस मामले की किसी को भनक तक नहीं लगी.

यह भी पढ़ेः राम मंदिर पर फैसला देने वाले जज के घर बाहर बमबाजी! पुलिस बता रही पटाका

ब्रजकिशोर की एक बेटी और एक बेटा था. दोनों बड़े हो रहे थे. बेटा और बेटी की अच्छी परविरश के लिए पिता ने शहर में बसने की सोची. शहर में बसने के लिए पैसे चाहिए थे, इसके लिए ब्रजकिशोर ने गांव का खेत बेच दिया. खेत बेचने पर उसे करीब 39 लाख रुपये मिले, जिसको उसने पत्नी के खाते में जमा करवा दिए. फिर ब्रजकिशोर कमाने के लिए फिर गुजरात चला गया. वहां से जब वापस लौटा तो घर में ताला पड़ा था, घर पर पत्नी नहीं थी. इसकी जानकारी जब मकान मालिक से की तो उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी प्रभावति बेटी को साथ लेकर यहां से चली गई है. इसके बाद ब्रजकिशोर ने सारे रिश्तेदारों के यहां पत्नी और बच्चों की जानकारी की. ब्रजकिशोर को किसी तरह बेटे का पता चला तो वह उसे लेकर घर पहुंचा. ब्रजकिशोर ने जब खाता चेक किया तो उसके होश उड़ गए. खाते में केवल 11 रुपये ही बचे थे, बाकी के पैसे गायब थे. खाते में रुपये न होने के बाद घबराया ब्रजकिशोर सीधे थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि प्रभावती का किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. प्रभाावती ने 26 लाख रुपये डेहरी निवासी एक व्यक्ति के खाते में ट्रांसफर किए हैं जबकि 13 लाख रुपये चेक के जरिए निकाले गए है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है.

First Published : 25 Aug 2021, 06:52:30 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.