News Nation Logo
Banner

बहू समेत 5 की हत्या करने वाले जल्लाद ससुर ने कहा-...इसलिए की बच्चों की हत्या

एक रिटायर फौजी ने महज आंधे घंटे में पांच लोगों की हत्या कर दी. रिटायर फौजी ने अपने बहू समेत चार लोगों को मार डाला. उसने बच्चों को भी नहीं बख्शा. हत्या करने के बाद रिटायर फौजी थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 25 Aug 2021, 12:55:27 PM
demo photo

बहू समेत 5 की हत्या करने वाले जल्लाद ससुर ने बताई वारदात की वजह (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

highlights

  • बहू समेत पांच लोगों की रिटायर फौजी ने की हत्या
  • बहू और किराएदार के बीच अवैध संबंध का था शक
  • दो बच्चों की भी चाकू गोद की हत्या

नई दिल्ली :

कभी उसने देश की सेवा के लिए अपनी जान हथेली पर रखा होगा. आज उन्हीं हाथों से पांच लोगों की जिंदगी छिन ली. गुरुग्राम में एक रिटायर्ड फौजी कैसे हत्यारा बन गया उसकी चर्चा हर जगह है. गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके में एक ऐसी वारदात सामने आई. जिसे सुनकर लोगों के होश उड़ जा रहे हैं. एक रिटायर फौजी ने महज आंधे घंटे में पांच लोगों की हत्या कर दी. रिटायर फौजी ने अपने बहू समेत चार लोगों को मार डाला. उसने बच्चों को भी नहीं बख्शा. हत्या करने के बाद रिटायर फौजी थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी राय सिहं ने जनवरी में अपनी बहू को किराएदार कृष्ण तिवारी के साथ आपत्तिजनकर हालत में देख लिया था. जिसके बाद से उसके सिर पर खून सवार था. उसने हत्या करने का प्लान बनाया. सबसे पहले अपने बेटे को घर से बाहर भेज दिया. इसके बाद मंगलवार रात एक बड़ा चाकू लाया और घर की सभी लाइट को बंद कर दिया. आधी रात को वो चाकू लेकर बहू के कमरे में पहुंचा. सुनीता ने जैसे ही दरवाजा खोला रिटायर फौजी राय सिंह ने उसपर चाकू से वार करके मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद वो किरायेदार कृष्णा के घर गया. जैसे ही उसने आवाज सुन दरवाजा खोला वैसे ही आरोपी राय सिंह ने उसपर हमला कर दिया. चाकू लगने से कृष्ण की भी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें: तालिबान अफगानों को देश छोड़ने नहीं देगा : तालिबान प्रवक्ता

थाने में जा कर किया सरेंडर

आरोपी राय सिंह यहां भी नहीं थमा, उसने कृष्ण की पत्नी अनामिका और इसके दो बच्चों की भी हत्या कर दी. इसके बाद थाने जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस ने जब बच्चों को मारने की वजह पूछी तो उसने कहा कि माता-पिता के चले जाने के बाद उसकी देखभाल कौन करता. इसलिए बच्चों को भी मार डाला. पढ़कर आपके रुह कांप गए होंगे ना.

पुलिस कर रही है पूरे मामले की जांच

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं इस वारदात मे बेटे का हाथ भी तो नहीं है. रिटायर फौजी राय सिंह ने अपने बेटे को खाटू श्याम भेज दिया था. क्या इस वारदात में वो भी शामिल तो नहीं.

First Published : 25 Aug 2021, 12:55:27 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gurugram Murder Crime

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×