logo-image

ड्रग्स के लिए नहीं मिला पैसा तो बेटा ने चाकू से 15 वार कर मां को उतारा मौत के घाट

ड्रग्स की लत कैसी होती है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक बेटे ने मां की हत्या कर दी. ड्रग्स के लिए बेटे ने मां से पैसे मांगा, नहीं देने पर मां को चाकू से 15 वार करके मौत के घाट उतार दिया. यह घटना दिल्ली के आंबेडकर नगर के मदनगीर की है.

Updated on: 21 Jul 2020, 12:19 PM

नई दिल्ली:

ड्रग्स की लत कैसी होती है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि एक बेटे ने मां की हत्या कर दी. ड्रग्स के लिए बेटे ने मां से पैसे मांगा, नहीं देने पर मां को चाकू से 15 वार करके मौत के घाट उतार दिया. यह घटना दिल्ली के आंबेडकर नगर के मदनगीर की है. बताया जा रहा है कि आरोपी तांत्रिक विद्या सीखकर आया था और उसका पहला प्रयोग मां पर ही कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के अनुसार अंजली (41) बेटे सागर (22) के साथ अंबेडकर नगर में किराये पर रहती थी. वह पांच-छह महीने पहले यहां रहने आई थी.

यह भी पढ़ें- MP के राज्यपाल लालजी टंडन से BSP सुप्रीमो मायावती का था ये खास रिश्ता

डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पति से झगड़ा होने के बाद वह अलग रहती थी, हालांकि बाद में पति की मौत हो गई. सागर डीजे का काम करता था. लॉकडाउन के कारण काम बंद हो गया था. वह ड्रग्स लेने व शराब पीने का आदी है. जब वह नशे में धुत होकर घर आया तो मां ने उसे डांट दिया. इसी बात पर दोनों में झगड़ा हो गया था. अंजलि ने पैसे देने से मना किया, तो सागर ने चाकू से 15 बार ताबड़तोड़ वार कर मौत की नींद सुला दी. पुलिस ने घायल अंजलि को एम्स में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- मां की अर्थी को कंधा देने वाले 5 बेटों की मौत, छठे की भी हालत नाजुक, कोरोना के काल में समा गया हंसता-खेलता परिवार

2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ

वहीं इससे पहले दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक महिला और उसके 2 बच्चों की घर के अंदर शव बरामद हुआ था. जिससे सनसनी मच गई है. बताया जा रहा है कि तीनों का मर्डर हुआ था. इस ट्रिपल मर्डर के बाद से पति गायब है. पुलिस शक के आधार पर पति की तलाश कर रही है. शक के आधार पर पुलिस पति की तलाश कर रही है. वारदात वाली जगह से एक हथौड़ा मिला है जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसका हत्या में इस्तेमाल हुआ होगा.