logo-image

जादू-टोने के शक में व्यक्ति ने की पड़ोस की महिला की हत्या, हैरान कर देगा पूरा वाकया

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर जादू-टोना करने का शक था, जिसके चलते उसने कथित तौर पर महिला की हत्या कर दी.

Updated on: 30 Jul 2020, 03:38 PM

ठाणे:

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में 35 वर्षीय एक व्यक्ति को अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर जादू-टोना करने का शक था, जिसके चलते उसने कथित तौर पर महिला की हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. लगभग आठ दिन पहले कल्याण तालुका के आप्ति गांव में आरोपी की पत्नी की मौत हो गई थी. कल्याण तालुका पुलिस थाने के निरीक्षक बालाजी पांढरे ने कहा कि व्यक्ति को शक था कि उसके पड़ोस में रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने उसकी पत्नी पर जादू-टोना किया था.

यह भी पढ़ें: घर में घुस बदमाशों ने मचाया तांडव, परिवार को बंधक बनाकर पीटा और फिर लूट लिया सारा सामान

पुलिस थाने के निरीक्षक पांढरे ने कहा कि मंगलवार की सुबह कथित तौर पर व्यक्ति ने चाकू से महिला पर वार किया. जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई. पास में रहने वाले कुछ लोगों पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें: सोती लड़कियों के कपड़े और अंतर्वस्त्र काट करता था गंदा काम, एक दिन पकड़ा गया और फिर...

पुलिसकर्मी ने कहा कि आरोपी को बुधवार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. मृतका और आरोपी के बीच जमीन को लेकर भी विवाद चल रहा था और पुलिस इसकी जांच कर रही है.