News Nation Logo
Banner

घर में घुस बदमाशों ने मचाया तांडव, परिवार को बंधक बनाकर पीटा और फिर लूट लिया सारा सामान

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाश बेखौफ हैं. अपराधियों ने देर रात डकैती की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Jul 2020, 01:03:42 PM
Loot

घर में घुस बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर पीटा और फिर की लूटपाट (Photo Credit: फाइल फोटो)

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में बदमाश बेखौफ हैं. अपराधियों ने देर रात डकैती की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. गाजियाबाद के पॉश इलाके चिरंजीव विहार में बदमाशों ने रात में एक घर में घुसकर परिवार को बंधक बनाकर लूट (Loot) की घटना को अंजाम दिया. इस डकैती में बदमाशों ने तकरीबन 10 से 12 लाख रुपए की ज्वैलरी और घर में रखा एक से डेढ़ लाख रुपये का कैश लूट लिया और बड़े ही आराम से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, उत्तराखंड, पंजाब तक फैला था जाल

घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार सेक्टर 8 की है. जहां पर देर रात तकरीबन 1:30 बजे बदमाश मकान के पीछे के गेट को तोड़ते हुए रसोई की विंडो उखाड़कर घर में दाखिल हुए और उसके बाद परिवार को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया. परिवार के लोगों के साथ मारपीट भी की गई. परिवार में मौजूद महिला ने बताया कि उसके 8 माह के बच्चे को बदमाशों ने गोद में लेकर मारने की धमकी दी और अपनी बंदूक से एक फायर भी किया. जिसके बाद परिवार दहशत में आ गया.

रात में घर के अंदर बदमाशों का तांडव चलता रहा. बदमाशों ने हर एक कमरे में जाकर पूरे कमरे को तहस-नहस कर दिया. हर अलमारी को खोल कर इत्मीनान से देखा और जो भी कैश या ज्वैलरी मिली, उसे लेकर बड़े आराम से फरार हो गए. पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि बदमाशों ने उनसे यह भी पूछा के घर की ऊपरी मंजिल पर कौन रहता है. पीड़ित महिला ने कहा कि ऊपर हमारे किराएदार रहते हैं और सभी पुरुष है. इस बात को ध्यान में रखते हुए बदमाशों ने दोनों तरफ से लॉक लगा दिया, ताकि ऊपर से कोई भी व्यक्ति नीचे उतर कर ना जाए. परिवार के 75 वर्षीय बुजुर्ग को बदमाशों ने बड़ी बेरहमी से पीटा क्योंकि वह इस बात का विरोध कर रहे थे, परिवार की एक महिला को भी बदमाशों बुरी तरह पीटा.

यह भी पढ़ें: नौकरी वापस पाने के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने कर डाला यह काम, पहुंच गया हवालात

पीड़ित परिवार का आरोप है कि बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना देने के लिए कॉल किया, लेकिन आधे घंटे तक पुलिस ने फोन नहीं उठाया. जिसके बाद परिवार ने खुद चौकी पर जाकर घटनाक्रम के बारे में पुलिस को जानकारी दी. हालांकि गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी खुद मौके पर पहुंचे और कहा कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन यह कहने भर से घटना का खुलासा नहीं होगा. देखना होगा गाजियाबाद पुलिस कब तक इस घटना का खुलासा कर पाती है.

First Published : 28 Jul 2020, 01:03:42 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×