News Nation Logo
Banner

सेक्स करने से मना किया तो सैयद मुजम्मिल ने मानसी दीक्षित को उतार दिया था मौत के घाट

सिर पर स्टूल पड़ने के बाद मानसी बेहोश होकर नीचे गिर गई थी. दरिंदे मुजम्मिल ने बेहोश हुई मानसी के साथ रेप किया और फिर रस्सी से उसका गला घोंटकर मार डाला.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 15 Oct 2020, 06:28:08 PM
mansi dixit1

मानसी दीक्षित (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

भारत में लगातार तेजी से बढ़ रहे लव जिहाद के मामले चिंता का कारण बने हुए हैं. आज हम आपको लव जिहाद से जुड़ा एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी. मामला दो साल पुराना है. राजस्थान के कोटा की रहने वाली 19 साल की मानसी दीक्षित (Mansi Dixit) मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं. मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मानसी मुंबई चली आई. काम के सिलसिले में मानसी को कई तरह के फोटोशूट कराने होते थे. इसी दौरान मानसी की मुलाकात सैयद मुजम्मिल (Syed Muzammil) नाम के एक फोटोग्राफर से हुई थी.

ये भी पढ़ें- देशभर में साजिश के तहत बढ़ रहे लव जिहाद के मामले, यहां पढ़ें 10 सबसे बड़े केस

फोटोशूट के दौरान होने वाली मुलाकात के बाद मानसी की मुजम्मिल के साथ दोस्ती हो गई थी. हालांकि, मुजम्मिल को लेकर मानसी के अंदर कोई खास फीलिंग्स नहीं थी. लेकिन मुजम्मिल की नीयत में खोट भरा था और वह मानसी की इज्जत के साथ खेलना चाहता था. मुजम्मिल ने 15 अक्टूबर, 2018 को फोटोशूट के बहाने मानसी को अपने घर बुलाया और उसके साथ सेक्स की डिमांड करने लगा. मुजम्मिल की इस डिमांड को मानसी ने सिरे से नकार दिया था. जिसके बाद गुस्साए फोटोग्राफर ने मानसी के सिर पर लकड़ी का एक स्टूल दे मारा.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में लव जिहाद, मुस्लिम धर्म कबूल न करने पर पत्नी का गला काटा

सिर पर स्टूल पड़ने के बाद मानसी बेहोश होकर नीचे गिर गई थी. दरिंदे मुजम्मिल ने बेहोश हुई मानसी के साथ रेप किया और फिर रस्सी से उसका गला घोंटकर मार डाला. मानसी की हत्या करने के बाद मुजम्मिल ने शव को एक बड़े सूटकेस में डालकर पैक करके मलाड के मैंग्रोव्स में फेक दिया था. पुलिस ने कुछ ही देर बाद मानसी की बॉडी को बरामद कर लिया. बॉडी की जांच में मानसी के निजी अंगों में खरोंच पाए गए थे. मानसी की बेरहमी से हत्या करने वाले मुजम्मिल को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

First Published : 15 Oct 2020, 06:28:08 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो