News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

लड़कियों के लिए बस मां की कोख ही सुरक्षित...बच्ची का सुसाइड नोट

पुलिस को लड़की के कमरे जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है...न तो टीचर्स का भरोसा है और न ही रिश्तेदारों का...लड़कियों के लिए तो बस अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 20 Dec 2021, 11:41:03 PM
Minor Sexual Harassment

Minor Sexual Harassment (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की ने कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है. लड़की 11वीं क्लास की छात्रा थी. पुलिस को लड़की की कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में लिखा है कि केवल मां की कोख और कब्र ही अब सुरक्षित रह गई है. यह सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस जानकारी के अनुसार यह घटना चेन्नई के बाहरी इलाके में घटी है. जहां पति पत्नी अपनी बेटी के साथ रह रहे थे. बताया जा रहा है कि ​शनिवार को लड़की छत से लटकती पाई गई. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ें: कभी तारीफ तो कभी इन कंट्रोव​र्सीज की वजह से सुर्खियों में रहीं ऐश्वर्या राय

पुलिस को लड़की के कमरे जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें लिखा है...न तो टीचर्स का भरोसा है और न ही रिश्तेदारों का...लड़कियों के लिए तो बस अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है. घटना के बारे में पता तब चला जब लड़की के माता-पिता ने उसको छत से लटकता पाया. यह देखकर उनके होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी. पुलिस ने इस मामले में लड़की के दोस्तों से भी पूछताछ की है. इस दौरान सामने आया कि  लड़की ने पिछले कुछ दिनों से खुद को दोस्तों से अलग कर लिया था. इसके साथ ही वह गुमसुम सी भी दिखाई देती थी. लेकिन जिस तरह से लड़की ने अपने पीछे सुसाइड नोट छोड़ा है, उसको लेकर तमाम सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस इसको लेकर कई पहलुओं पर गौर कर रही है.

यह भी पढ़ें : कोरोना-प्रदूषण ने बंद कराए स्कूलों के गेट, बढ़ रहा है छात्रों का ड्रॉप आउट रेट

लड़की ने अपने सुसाइड नोट की शुरुआत 'Stop Sexual Harrasment' जैसे शब्दों से की है. उसने आगे लिखा कि अब वह इससे ज्यादा बर्दाश्त नहीं कर सकती, क्योंकि वो जो झेल रही है ऐसे में उसको ढांढस भी नहीं बंधाया जा सकता. उसने यह भी लिखा कि आगे पढ़ने की क्षमता भी अब उसमें नहीं रह गई है. उसको रात में बुरे और डरावने सपने आते हैं जो उसको सोने नहीं देते.

First Published : 20 Dec 2021, 05:51:33 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो