logo-image

Bengaluru: लिव-इन पार्टनर की फिर हत्या, प्रेशर कुकर से दिया घटना को अंजाम

देश में लिव-इन पार्टनर की हत्या के मामले तेजी के साथ बढ़ते जा रहे हैं...दिल्ली के बाद बेंगलुरु से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने प्रेशर कुकर से अपनी महिला मित्र की बेरहमी से हत्या कर दी

Updated on: 28 Aug 2023, 12:00 PM

New Delhi:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में वारदात के पीछे महिला के किसी और से अफेयर का शक होने की बात सामने आई है.

Nuh Yatra: नूंह में एंट्री करने वालों पर पैनी नजर, सोहना टोल प्लाजा पर रोके गए जगद्गगुरु परमहंस आचार्य

शख्स को था कि महिला का किसी और के साथ संबंध होने का शक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वैष्णव नाम का आरोपी दक्षिण बेंगलुरु के न्यू माइको लेआउट कॉलोनी में एक किराए के मकान में रहते थे. आरोपी वैष्णव मूलरूप से केरल के कोल्लम का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी को अपनी लिव-इन पार्टनर देवी पर किसी और के साथ संबंध होने का शक था. घटना के दिन (शनिवार को) दोनों के बीच इसी बात के लेकर झगड़ा हो गया. बात इतनी बढ़ कर मारपीट तक पहुंच गई. इस बीच वैष्णव ने घर में रखे प्रेशर कुकर से देवी के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों का हिंदू फैमिली से ताल्लुक है और उनके घरवालों को भी उनके बीच संबंध की जानकारी थी. बताया जा रहा है कि कुछ ही दिनों में दोनों को शादी भी होने वाली थी. 

Rozgar Mela: PM मोदी ने 51,000 से अधिक नियुक्ति पत्र वितरित किए

दोनों कॉलेज टाइम से ही थे दोस्त

पुलिस ने बताया कि वैष्णव और देवी कॉलेज टाइम में ही एक दूसरे के दोस्त बन गए थे. पढ़ाई पूरी होने के बाद दोनों नौकरी की तलाश में बेंगलुरु चले आए थे और एक प्राइवेट कंपनी में जॉब पाने के बाद एक साथ रहने लगे थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों से शक के चलते विवाद बढ़ने लगा था.