logo-image

शर्मनाकः ग्लू से होठ चिपकाकर महिला से एक महीने तक रेप, हैरान कर देगी पीड़िता से की गई हैवानियत

Rape Case: मध्य प्रदेश के गुना से मानवता को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है...यहां एक युवक ने अपनी ही पड़ोसी के साथ न केवल एक महीने तक रेक किया, बल्कि वो चिल्लाए न इसलिए...

Updated on: 19 Apr 2024, 04:25 PM

New Delhi:

Rape Case: मध्य प्रदेश के गुना जिले से मानवता के शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पड़ोसी ने महिला को बंधक बनाकर न केवल उसके साथ एक महीने तक रेप किया, बल्कि उसको अमानवीय यातनाएं भी दीं. घटना की सूचना मिलती ही पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज उसको गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी महिला की पैतृक संपत्ति हड़पना चाहता था. 

यह खबर भी पढ़ें- इजरायल ने ईरान के न्यूक्लियर प्लांट वाले शहरों पर किया मिसाइल अटैक, मंडराया तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया गुना में एक व्यक्ति ने अपनी पड़ोसी महिला (23 वर्ष) के साथ रेप किया है. आरोपी ने केवल रेप किया, बल्कि उसको क्रूर यातना भी दी. पीड़िता का आरोप है कि आरोपी जबरन उसके साथ शादी कर उसकी संपत्ति को अपने नाम कराना चाहता था. पीड़िता के अनुसार उसको बंधक बनाकर रखा गया, उसका यौन शोषण किया गया और बेल्ट व पानी के पाइप से पीटा गया. यही नहीं आरोपी ने मानवता की सारी हदें पार करते हुए उसके घावों पर मिर्ची पाउडर डाल दिया. जब पीड़िता दर्ज की वजह से चिल्ला रही थी तो आरोपी ने उसके होठों को ग्लू से चिपकाकर बंद कर दिया. पुलिस ने बताया की पीड़िता अपनी मां के साथ शहर के बाहरी इलाके में रहती थी. 

यह खबर भी पढ़ें-  Lok Sabha Election 2024: दो रुपए में करें असली-नकली वोटर की पहचान, EC ने किया धांसू इंतजाम

पुलिस ने जब पीड़िता की हालत देखी तो हैरान रह गई. महिला के होठ ग्लू से बंद थे, आंखों पर सूजन थी और बॉडी पर चोट के निशान थे. पीड़िता के अनुसार एक महीना पहले आरोपी ने उसको जबरन अपने घर में खींच लिया. आरोपी ने यहां उसको एक कमरे में बंद कर दिया, जिसको उसके साथ मानवता तार-तार की गई. रात के समय वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से निकलकर पुलिस थाने पहुंची और मामले की जानकारी दी. यही नहीं पीड़िता को पुलिस तक पहुंचने के लिए भी पांच किलोमीटर का लंबा सफर लड़खड़ाते कदमों से ही पूरा करना पड़ा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया.