logo-image

Kerala: अस्पताल में इलाज के लिए आए शख्स ने की महिला डॉक्टर की हत्या, जानें पूरा मामला

Kerala Crime News: केरल के कोल्लम से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल टीचर ने महिला डॉक्टर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. आरोपी ने डॉक्टर पर हमला उस समय किया, जब कोट्टारक्कारा के तालुक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा था

Updated on: 10 May 2023, 02:20 PM

New Delhi:

Kerala Crime News: केरल के कोल्लम से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल टीचर ने महिला डॉक्टर पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. आरोपी ने डॉक्टर पर हमला उस समय किया, जब कोट्टारक्कारा के तालुक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा था. आरोपी व्यक्ति को परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट के बाद पुलिस अस्पताल ले कर आई थी. कोट्टारक्कारा तालुक अस्पताल की डॉ. वंदना दास की तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में मृत्यु हो गई. वंदना दास पर पुलिस द्वारा मेडिकल जांच के लिए लाए गए एक आरोपी ने चाकू मारा था.

 Petrol Diesel Prices Today: यूपी-बिहार समेत देश के इन राज्यों में गिरे तेल के भाव, देखें नई रेट लिस्ट

केरल के एडीजीपी (कानून व्यवस्था) एम.आर. अजित कुमार ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था. आरोपी ने डॉ. वंदना दास पर उस समय हमला किया जब वह आरोपी के घाव की मरहम-पट्टी कर रही थी. आरोपी ने पुलिस कांस्टेबल को भी चाकू मारा है। आरोपी शराबी है. कोट्टारक्कारा पुलिस के अनुसार जब डॉक्टर आरोपी व्यक्ति के पैर में पट्टी बांध रही थी, तभी उसने अचानक कैंची और चाकू से वहां खड़े लोगों पर हमला बोल दिया. उसके महिला डॉक्टर पर भी चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसके वह बुरी तरह से घायल हो गई. आरोपी उस समय पूरी तरह से अपना आपा खो चुका था, जिसके चलते उसने वहां मौजूद उस पुलिस कर्मी पर भी हमले कर घायल कर दिया, जो उसके इलाज के लिए अस्पताल लेकर आया था. घटना के बाद डॉक्टर को तिरुवनंतपुरम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां  उसकी मौत हो गई.

Karnataka Election Live Update: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में 1 बजे तक 37.25 प्रतिशत मतदान

मृतका कोट्टायम की रहने वाली थी और कोल्लम अजीजया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस एंड रिसर्च से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी. हमलावर की पहचान 42 वर्षीय एस संदीप के रूप में हुई है. संदीप एक स्कूल में टीचर है. अस्पताल से जुड़े सूत्रों के अनुसार संदीप ने महिला डॉक्टर को छह बार चाकू मारा. इस दौरान वह बुरी तरह घायल हो गई और कमर व पेट में आई गहरी चोटों के कारण उसकी मौत हो गई.  पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी का किसी बात को लेकर अपने पड़ोसी के साथ झगड़ा हुआ था. इस झगड़े में वह घायल हो गया था, जिसके बाद पुलिस उसको हॉस्पिटल लेकर आई थी.