logo-image

Karnataka: श्रीराम सेना के जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, छूकर निकली गोली

Karnataka : कर्नाटक के बेलगाम जिले से फायरिंग की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बाइक सवार बदमाशों ने श्री राम सेना के जिलाध्यक्ष पर फायरिंग की है. गोली उनके गाल को छूकर निकल गई, लेकिन यह गोली जाकर उसके ड्राइवर को लग गई.

Updated on: 07 Jan 2023, 11:32 PM

बेंग्लुरु:

Karnataka : कर्नाटक के बेलगाम जिले से फायरिंग की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बाइक सवार बदमाशों ने श्री राम सेना के जिलाध्यक्ष पर फायरिंग की है. गोली उनके गाल को छूकर निकल गई, लेकिन यह गोली जाकर उसके ड्राइवर को लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को आनन-आनन में अस्पताल में एडमिट कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Chetan Sharma Chairman: BCCI का बड़ा फैसला, चेतन शर्मा रहेंगे अपने पद पर बरकरार

बेलगाम के हिन्दलगा गांव के पास शनिवार को श्री राम सेना के जिलाध्यक्ष रवि कोटितकर पर जानलेवा हमला हुआ. कार में जा रहे रवि पर फायरिंग की गई. हमलावर मोटरसाइकिल पर आए थे. गोली रवि के गालों को छूकर निकल गई. वहीं, रवि कोटितकर के ड्राइवर के हाथ में गोली लगी. घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर अभी खतरे से बाहर है. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL: सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया को दी हार्दिक खुशी, सीरीज पर कब्जा

इस मामले में प्रमोद मुतालिक ने कहा कि बेलगाम जिले के श्री राम सेना के अध्यक्ष रवि पर फायरिंग की गई है, लेकिन वो बाल-बाल बच गए हैं. गोली उनके गालों को छूकर निकल गई और ड्राइवर के हाथ में लग गई. मैं इस घटना का खंडन करता हूं. साथ ही उन लोगों को बता देना चाहता हूं कि श्री राम सेना हिंदुओं और हिंदू धर्म की रक्षा के लिए बनी है, तुम्हारी गोलियों, बम, चाकू और तलवार से हम डरने वाले नहीं हैं, ये घटना हिंडलगा जेल के बिल्कुल पास हुई है. ऐसे में वहां CCTV कैमरे जरूर लगे होंगे. मैं पुलिस से आग्रह करता हूं कि इन कैमरों की मदद से बाइक में आए 2 हमलावरों की पहचान कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए.