logo-image

Kanjhawala Case: ड्रग तस्करी में जेल जा चुकी है अंजली की दोस्त निधि, जानें पूरा मामला

Kanjhawala Death Case : कंझावला डेथ केस में रोजाना एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच मृतका अंजलि की दोस्त निधि का ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहा है. करीब दो साल यानी 2020 में पहले यूपी के आगरा की जीआरपी पुलिस ने ड्रग्स तस्करी में निधि को उसके दो साथियों के साथ जेल भेजा था.

Updated on: 07 Jan 2023, 07:44 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala Death Case : कंझावला डेथ केस में रोजाना एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच मृतका अंजलि की दोस्त निधि का ड्रग्स कनेक्शन सामने आ रहा है. करीब दो साल यानी 2020 में पहले यूपी के आगरा की जीआरपी पुलिस ने ड्रग्स तस्करी में निधि को उसके दो साथियों के साथ जेल भेजा था. साथ ही उसके पास से ड्रग्स भी मिला था. आपको बता दें कि कंझावला डेथ मामले (Kanjhawala Death Case) में निधि मुख्य गवाह है. 

यह भी पढ़ें : Urfi Javed: उर्फी जावेद के खिलाफ लड़ाई में अब BJP और NCP आमने-सामने, जानें किसने क्या कहा

कंझावला केस (Kanjhawala Death Case) की मुख्य गवाह और अंजलि की दोस्त निधि को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. निधि आगरा कैंट रेलवे स्टेशन पर दो साल पहले गांजा तस्करी करते हुए पकड़ी गई थी. जीआरपी ने 10 किलो गांजा के साथ निधि को गिरफ्तार किया था. हालांकि, इस मामले में बाद में उसे 18 जनवरी, 2021 को जमानत मिल गई थी.

इस मामले में आगरा जीआरपी के एसपी मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि 6 दिसंबर, 2020 को निधि अपने दो साथियों के साथ तेलंगाना एक्सप्रेस में पकड़ी गई थी. वे गांजा लेकर सिकंदराबाद से दिल्ली जा रहे थे. आगरा रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतर कर ये लोग सड़क के रास्ते बस से दिल्ली जाने वाले थे. उन्होंने आगे बताया कि गांजा तस्करी में निधि, दिल्ली निवासी रवि और भाग्य विहार निवासी समीर पकड़े गए थे. ये लोग ड्रग की डिलीवरी दिल्ली में किसी दीपक नाम के व्यक्ति को करने वाले थे. आगरा में ड्रग तस्करी करती हुई पकड़ी लड़की का नाम और पिता का नाम कंझावला केस (Kanjhawala Death Case) में मुख्य गवाह के नाम से मैच कर रहा है. हालांकि, दिल्ली पुलिस इसकी पुष्टि करेगी. 

यह भी पढ़ें : Air India News: फ्लाइट में महिला से बदसलूकी के आरोपी शंकर मिश्रा को न्यायिक हिरासत में भेजा

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला में तेज रफ्तार कार ने एक स्कूटी को टक्कर मारी थी, जिसमें अंजलि और उसकी दोस्त निधि सवार थी. टक्कर के बाद अंजलि कार में फंस गई और वह 12 किलोमीटर घसीटते हुए चली गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हादसे की सूचना बिना पुलिस को दिए निधि अपने घर चली गई. इस मामले की मुख्य गवाह निधि है.