News Nation Logo
Banner

मप्र के सागर में आईपीएल सट्टेबाजी का खुलासा, 4 हिरासत में; 63 लाख रुपये बरामद

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के अनुसार, पुलिस ने मौके से चार लोगों को हिरासत में लेने के साथ उनके पास से 63 लाख नौ हजार की नगदी, एक रिवॉल्वर, एक देशी कट्टा व दो कारतूस और सात मोबाइल व एक टीवी सेट भी जब्त किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 11 Oct 2020, 05:18:23 PM
Rupees

63 लाख रुपये बरामद (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

मध्यप्रदेश के सागर जिले में आईपीएल के नाम पर सट्टा खेले जाने का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने 63 लाख रुपये नगद बरामद किए जाने के साथ चार लोगों को हिरासत में लिया है. पुालिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात को कोतवाली थाना क्षेत्र के भीतर बाजार इलाके में आईपीएल पर सट्टा होने की सूचना मिली. यह सट्टा चेन्नई सुपर किंग और रियल चैलेंजर बेंगलुरु के मैच पर खिलाया जा रहा था.

जब इस मामले में मध्य प्रदेश पुलिस ने दबिश दी तो वास्तविकता का खुलासा हो गया और आईपीएल में सट्टेबाजी कर रहे 4 लोगों को 63 लाख रुपयों सहित हिरासत में ले लिया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विक्रम सिंह के अनुसार, पुलिस ने मौके से चार लोगों को हिरासत में लेने के साथ उनके पास से 63 लाख नौ हजार की नगदी, एक रिवॉल्वर, एक देशी कट्टा व दो कारतूस और सात मोबाइल व एक टीवी सेट भी जब्त किया है.

यह भी पढ़ें- एसटीएफ ने कानपुर-प्रयागराज से आईपीएल सट्टेबाजों का गिरोह पकड़ा, 30 लाख समेत कीमती उपकरण बरामद

मंगलवार को भी 6 सट्टेबाज पुलिस के हत्थे चढ़े थे
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक मैच में सट्टा लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच के लिए सट्टा लगाया जा रहा था. पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार रात को राजपुर खुर्द गांव के एक घर पर छापा मारा गया. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस को छह लोग मिले, जो लैपटॉप के जरिए सट्टेबाजी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें- IPL में सट्टेबाजी के आरोप में छह लोग गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किए 1,19,700 रुपये

छापेमारी के दौरान 1,19,700 रुपये बरामद हुए थे
पुलिस ने कहा कि छापेमारी के दौरान 1,19,700 रुपये नकद और नौ मोबाइल फोन के साथ ही एक लैपटॉप भी जब्त किया गया. उपायुक्त ने कहा कि सट्टेबाजी से संबंधित धाराओं में एक मामला मैदान गढ़ी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव सेजवाल (30), सोनू राठी (37), साहिल लूथरा (28), मोहित डागर (27) , हेमंत दलाल (30) और संजय राठी (38) के रूप में हुई है.

 

First Published : 11 Oct 2020, 05:18:23 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो