logo-image

IPL में सट्टेबाजी के आरोप में छह लोग गिरफ्तार, पुलिस ने जब्त किए 1,19,700 रुपये

पुलिस ने कहा कि छापेमारी के दौरान 1,19,700 रुपये नकद और नौ मोबाइल फोन के साथ ही एक लैपटॉप भी जब्त किया गया. उपायुक्त ने कहा कि सट्टेबाजी से संबंधित धाराओं में एक मामला मैदान गढ़ी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है.

Updated on: 06 Oct 2020, 06:12 PM

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक मैच में सट्टा लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मैच के लिए सट्टा लगाया जा रहा था. पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार रात को राजपुर खुर्द गांव के एक घर पर छापा मारा गया. उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंची पुलिस को छह लोग मिले, जो लैपटॉप के जरिए सट्टेबाजी कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- कुशीनगर में दंपति की धारदार हथियार से हत्या, बेटी की हालत गंभीर

पुलिस ने कहा कि छापेमारी के दौरान 1,19,700 रुपये नकद और नौ मोबाइल फोन के साथ ही एक लैपटॉप भी जब्त किया गया. उपायुक्त ने कहा कि सट्टेबाजी से संबंधित धाराओं में एक मामला मैदान गढ़ी पुलिस थाने में दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गौरव सेजवाल (30), सोनू राठी (37), साहिल लूथरा (28), मोहित डागर (27) , हेमंत दलाल (30) और संजय राठी (38) के रूप में हुई है.