News Nation Logo
Banner

फिल्म 'शूटआउट एट लोखंडवाला' से प्रेरित होकर बनना चाहता था इलाके का डॉन, ऐसे पहुंच गया जेल

पुलिस की मानें तो आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए एक देसी कट्टा और कारतूस खरीदा था. आरोपी अभिषेक कुमार उर्फ राजा (23) ने जिले के 18 कोचिंग संस्थानों से उगाही की मांग की.

By : Dalchand Kumar | Updated on: 20 Dec 2020, 08:32:20 AM
Arrest

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

सीतामढ़ी:

कई बार युवा आगे बढ़ने की कोशिश में अपराध का रास्ता अपना लेते हैं. खुद को मशहूर बनाने के लिए क्राइम की दुनिया में कदम रखते हैं. ऐसा ही एक मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले से सामने आया है, जहां एक युवक अपने इलाके का डॉन बनना चाहता था. जिसके लिए उसने जबरन वसूली का धंधा शुरू कर दिया. लेकिन उसे इस बात का अंदेशा नहीं था कि वह इतनी जल्दी पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगा. फिलहाल पुलिस ने उसे पकड़ लिया है और एक देसी कट्टा भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें: ठगों ने पुलिस को भी नहीं छोड़ा, फेसबुक अकाउंट को कॉपी कर मांग रहे रूपये

पुलिस की मानें तो आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के लिए एक देसी कट्टा और कारतूस खरीदा था. आरोपी अभिषेक कुमार उर्फ राजा (23) ने जिले के 18 कोचिंग संस्थानों से उगाही की मांग की. सीतामढ़ी के एसपी सुजीत कुमार ने कहा कि अभिषेक बॉलीवुड फिल्म 'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' से प्रेरित था और इस क्षेत्र में गैंगस्टर बनना चाहता था. 

यह भी पढ़ें: मां की मौत पर नहीं आ पाया घर तो व्यक्ति ने अपने सहकर्मी पर किया चाकू से 11 बार वार

अधिकारी ने कहा कि मॉडस ऑपरेंडी के अनुसार, अभिषेक कोचिंग संस्थानों के परिसर में जबरन चिट्ठियां छोड़ता था. उसका मानना था कि वह बिना पुलिस की पकड़ में आए ही अपराध करता रहेगा. उन्होंने कहा कि जांच के दौरान, उसकी गतिविधि एक कोचिंग संस्थान के सीसीटीवी में कैद हो गई. अधिकारी ने कहा कि पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि उसके स्थानीय गुंडों से संबंध थे और वह खुद को इलाके के डॉन के रूप में स्थापित करना चाहता था.

First Published : 20 Dec 2020, 08:12:39 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.