logo-image

मां की मौत पर नहीं आ पाया घर तो व्यक्ति ने अपने सहकर्मी पर किया चाकू से 11 बार वार

एक भारतीय व्यक्ति की मां की मौत हो जाने पर उसकी कंपनी ने उसे भारत नहीं भेजा जिसके बाद व्यक्ति अपने सहकर्मी पर चाकू से 11 बार हमला किया.

Updated on: 18 Dec 2020, 03:43 PM

दुबई:

दुबई में रहने वाले 38 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की मां की मौत हो जाने पर उसकी कंपनी ने उसे भारत नहीं भेजा जिसके बाद व्यक्ति अपने सहकर्मी पर चाकू से 11 बार हमला किया. मीडिया में प्रकाशित एक खबर में यह जानकारी सामने आई. गल्फ न्यूज की खबर के अनुसार 22 वर्षीय पीड़ित व्यक्ति भी अनिवासी भारतीय है और उसने इस साल अगस्त में अपने कर्मचारियों से कहा था कि उनकी कंपनी 22 कर्मचारियों को भारत भेजेगी.

यह भी पढ़ें: महज इतनी सी बात पर 5 साल के इकलौते बेटे को बाप ने पीट-पीटकर मार डाला, जानकर दहल जाएगा दिल 

मंगलवार को प्रकाशित खबर के अनुसार पीड़ित ने कहा, 'आरोपी यह जानना चाहता था कि भारत भेजे जाने वाले लोगों की सूची में उसका नाम क्यों नहीं है. उसने मुझे बताया कि उसकी मां बहुत बीमार है और उसे घर जाने की जरूरत है. मैंने उसे बताया कि इस पर मैं फैसला नहीं ले सकता.' खबर में निर्माण कंपनी, पीड़ित और आरोपी का नाम उजागर नहीं किया गया. अगले दिन आरोपी ने पीड़ित को बताया कि उसकी मां की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: विदेशी नागरिकों से 100 करोड़ की ठगी करने वाले 54 लोग दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़े 

खबर के अनुसार पीड़ित ने कहा, 'वह गुस्से में था और अपने कमरे में चला गया. कुछ मिनट बाद वह चाकू लेकर आया उसने मेरे पेट और छाती पर 11 बार वार किया. वह शराब के नशे में था.' आरोपी दुबई पुलिस की हिरासत में है. उस पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. अदालत में मामले की अगली सुनवाई 10 जनवरी 2021 को होगी. पीड़ित अस्पताल में है और खतरे से बाहर है. भाषा यश उमा उमा