logo-image

महज इतनी सी बात पर 5 साल के इकलौते बेटे को बाप ने पीट-पीटकर मार डाला, जानकर दहल जाएगा दिल

इस घटना के बाद हर किसी के जहन में एक ही बात आ रही है कि आखिर कोई पिता इतना निर्दयी और क्रूर हो सकता है, जो सिर्फ ऐसी छोटी सी बात पर अपने बच्चे को मार सकता है.

Updated on: 17 Dec 2020, 10:20 AM

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक पिता की हैवानियत की सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पिता ने अपने बेटे को महज इसलिए पीट-पीटकर मार डाला कि मासूम बच्चा नींद में बिस्तर पर पेशाब कर गया था. इस घटना के बाद हर किसी के जहन में एक ही बात आ रही है कि आखिर कोई पिता इतना निर्दयी और क्रूर हो सकता है, जो सिर्फ ऐसी छोटी सी बात पर अपने बच्चे को मार सकता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: मां लेकर आई थी खाना, बेटे ने पत्थर से कुचलकर की हत्या 

बताया जा रहा है कि कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के हथेरुआ गांव में भट्टे पर काम करने वाले संतराम का 5 साल का बेटा नींद में बिस्तर में पेशाब कर गया था, जिसकी वजह से संतराम को बहुत ज्यादा गुस्सा आ गया था. उसने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सामने इकलौते बेटे की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. बच्चे की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, मगर संतराम और गुस्से में आकर मासूम बेटे को तब तक पीटता रहा, जब तक बच्चे की चीख निकलना बंद नहीं हुई और बाद में उसकी मौत हो गई.

बेटे की हत्या करने के बाद उसके शव को लेकर परिवार के साथ संतराम हमीरपुर अपने गांव के लिए चला गया. आरोपी की  इस दरिंदगी से पत्नी और बेटियों सदमे में पड़ गईं. रास्ते में संतराम ने पत्नी और बेटियों को इस बारे में किसी को न बताने के लिए धमकाया भी. लेकिन बेटे की इस तरह हत्या किए जाने से मां का कलेजा फटा जा रहा था. उसने किसी तरह रास्ते में मौका पाकर अपने भाई को फोन करके पूरा वाकया बता दिया.

यह भी पढ़ें: जिसका सुबह परिवार ने अंतिम संस्कार किया, वह शख्स शाम को लौटा जिंदा, जानें पूरा वाकया

जिसके बाद उसके भाई ने पुलिस को घटना की सूचना दी. पत्नी की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और मासूम को शव को कब्जे में ले लिया. इस घटना पर कानपुर के एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसे जेल भेज दिया है. उन्होंने यह भी बताया कि बच्चे का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है.