logo-image

देश में फिर एक श्रद्धा से दरिंदगी, पति ने पत्नी की हत्या के बाद शव के टुकड़े किए

जब से दिल्ली का बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस सामने आया है, तब से इस तरह के एक के बाद एक कई मामले में सामने आए हैं. एक ऐसा ही मामला झारखंड के साहिबगंज देखने को मिला है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव के कई टुकड़े कर दिए.

Updated on: 18 Dec 2022, 10:26 AM

New Delhi:

जब से दिल्ली का बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस सामने आया है, तब से इस तरह के एक के बाद एक कई मामले में सामने आए हैं. एक ऐसा ही मामला झारखंड के साहिबगंज देखने को मिला है. यहां एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करके शव के कई टुकड़े कर दिए. इस घटना से पूरा इलाका दहल उठा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार समुदाय विशेष से ताल्लुक रखने वाले शख्स ने आदिम पहाड़िया जनजाति की लड़की से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद दोनों एक साथ रह रहे थे.

श्रद्धा मर्डर केस से आइडिया लेकर युवक ने ताई को उतारा मौत के घाट, शव के 10 टुकडे़ किए

पुलिस कप्तान किस्पोट्टा ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका का नाम रुबिना पहाड़िन था. जबकि दिलदार पहले से ही शादीशुदा था और रुबिका से साथ यह उसकी दूसरी शादी थी.  कप्तान ने बताया कि रुबिका पिछले कुछ समय से लापता थी, जिसके चलते उसकी फैमिली ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. पुलिस ने जब इस मामले में जांच शुरू की तो रुबिका के शव के कई टुकड़े मिले. पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है. 

Weather News: दिल्ली-NCR समेत उत्तर भारत में और गिरेगा पारा, जानें अपने शहर का मौसम

आपको बता दें कि इससे पहले  राजस्थान की राजधानी जयपुर से ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया था. यह मामला श्रद्धा मर्डर केस जैसा नहीं, बल्कि इस केस से सीख कर ही घटना को अंजाम दिया गया था. यहां एक युवक ने पहले एक महिला की हत्या की और फिर उसकी बॉडी के 10 टुकड़े कर उनको जंगल में फेंक दिया. आरोपी ने जिस महिला को मौत के घाट उतारा वो रिश्ते में उसकी ताई लगती थी. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.