logo-image

श्रद्धा मर्डर केस से आइडिया लेकर युवक ने ताई को उतारा मौत के घाट, शव के 10 टुकडे़ किए

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की गूंज अभी शांत नहीं पड़ी थी कि राजस्थान की राजधानी जयपुर से ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यह मामला श्रद्धा मर्डर केस जैसा नहीं, बल्कि इस केस से सीख कर ही घटना को अंजाम दिया गया

Updated on: 17 Dec 2022, 11:21 PM

New Delhi:

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा वॉल्कर मर्डर केस की गूंज अभी शांत नहीं पड़ी थी कि राजस्थान की राजधानी जयपुर से ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यह मामला श्रद्धा मर्डर केस जैसा नहीं, बल्कि इस केस से सीख कर ही घटना को अंजाम दिया गया. यहां एक युवक ने पहले एक महिला की हत्या की और फिर उसकी बॉडी के 10 टुकड़े कर उनको जंगल में फेंक दिया. आरोपी ने जिस महिला को मौत के घाट उतारा वो रिश्ते में उसकी ताई लगती थी. घटना की जानकारी लगते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

शव के टुकड़े करने का आइडिया श्रद्धा मर्डर केस से आया

जानकारी के अनुसार आरोपी को शव के टुकड़े करने का आइडिया श्रद्धा मर्डर केस से ही आया था. आरोपी ने अपने ताई की बॉडी के टुकटे करने में पत्थर काटने वाले कटर का इस्तेमाल किया था. पुलिस ने आरोपी के पास से कटर मशीन, बाल्टी और सूटकेस बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव के टुकड़ों को भी बरामद कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुद बताया कि उसको ताई की हत्या करने का विचार दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस को देखकर आया है. आरोपी ने बताया कि वह अपनी ताई की ओर से की जाने वाली टोकाटाकी की बात से काफी परेशान था. पुलिस उपायुक्त पारिस देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि 11 दिसंबर को अनुज शर्मा नाम के युवक ने थाने में अपनी ताई 65 वर्षीय सरोज शर्मा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी.  

अनुज ने बताया था कि सरोज घर से मंदिर के लिए निकली थी और वापस घर नहीं आई. लेकिन पुलिस को अनुज पर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने उसके फ्लैट के गहनता से जांच की. पुलिस ने जब अनुज से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी ताई की सिर पर हथौड़े से हमला कर हत्या करने की बात कबूल कर ली. उसके बताया कि 11 दिसंबर को जब उसकी ताई ने उसको बाहर जाने से रोका तो उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी.