logo-image

PUBG खेलते-खेलते हुआ लड़की से प्यार, शादी के लिए नहीं माना परिवार तो लड़के ने खाया जहर

उत्तर प्रदेश के शामली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पबजी (PUBG) गेम से शुरू हुए प्यार की मंजिल ने मौत का रास्ता ले लिया.

Updated on: 19 May 2021, 09:44 AM

highlights

  • PUBG खेलते-खेलते हुआ लड़की से प्यार
  • फिर शादी के लिए राजी हुए दोनों प्रेमी
  • नहीं माना परिवार तो लड़के ने खाया जहर

शामली:

उत्तर प्रदेश के शामली से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पबजी (PUBG) गेम से शुरू हुए प्यार की मंजिल ने मौत का रास्ता ले लिया. गेम खेलते-खेलते शामली के एक लड़के को बिहार की रहने वाली लड़की से प्यार हुआ, मगर जब परिवार शादी के लिए नहीं माना तो लड़के ने सुसाइड कर ली. लड़की उस लड़के के घर तक जा पहुंची थी, मगर शादी के लिए परिवार वाले नहीं माने. इसी से दुखी होकर लड़के ने जहर खा लियाय. मृतक युवक का नाम विरासत पुत्र भोंदा बताया जा रहा है, जोकि जनपद शामली के कस्बा कांधला का रहने वाला था. घटना के बाद लड़के के परिवार में गम का माहौल है.

यह भी पढ़ें : पानी के विवाद में खून का प्यासा बना भाई, कर दिया सगे भाई का कत्ल 

दरअसल, पबजी गेम खेलते-खेलते एक लड़का और लड़की की दोस्ती हो गई. देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का मन बना लिया. जिस लड़की से लड़का शादी करना चाहता था वह बिहार की रहने वाली थी. PUBG गेम पर हुआ प्यार के बाद दोनों ने साथ जीने मरने की कस्मे तक खा लीं. एक दिन दोनों ने शादी करने की योजना बनाई. उसने लड़की से यूपी आने को कहा, जिसको सुनकर प्रेमिका यूपी के शामली में लड़के के घर पहुंच गई. शादी का सपना लेकर लड़की बिहार से यूपी के शामली में लड़के के घर तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ें : लखनऊ से आया युवक घर पहुंचा भी नहीं, रास्ते में गांव के ही लोगों ने पीट पीटकर मार डाला 

लड़की को अपने घर देखकर लड़के का परिवार हैरान रह गया. लड़की के दूसरे समुदाय से होने की वजह से लड़के के घर वाले शादी के लिए तैयार नहीं हुए. लड़की के कांधला में होने की सूचना लड़के के परिजनों ने लड़की के परिजनों को दी, जिस पर बिहार से लड़की के परिजन शामली पहुंचे ओर लड़की को अपने साथ बिहार ले गए. गर्लफ्रेंड से जुदाई PUBG लवर सहन नहीं कर सका और लड़के ने जहर खा लिया. हालत बिगड़ती देखकर परिजनों ने लड़के को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी. घटना के बाद लड़के के परिवार में गम का माहौल है.