News Nation Logo

किसान आंदोलन में भाग लेने आई बंगाल की महिला से हरियाणा में गैंगरेप, कोरोना के लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में मौत

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आ रही एक महिला से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया. महिाल में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 10 May 2021, 09:30:51 AM
Death

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • बंगाल की युवती से हरियाणा में गैंगरेप
  • किसान आंदोलन में भाग लेने आई थी
  • कोरोना लक्षण के बाद अस्पताल में मौत

झज्जर:

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए आ रही एक महिला से कथित तौर पर गैंगरेप किया गया है. यह महिला पश्चिम बंगाल से दिल्ली के टिकरी बॉर्डर पर आंदोलन को समर्थन देने आई थी, लेकिन हरियाणा के झज्जर में दो लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. लेकिन इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि महिला में कोरोना वायरस के लक्षण दिखने लगे थे. इसके बाद झज्जर के अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : महामारी में ऐसी खुली लूट...ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर फायर एंस्टीग्यूशर बेचने का खेल 

इस संबंध में महिला की पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, 25 साल की युवती 10 अप्रैल को एक ग्रुप के साथ किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए दिल्ली के टिकरी बॉर्डर रवाना हुई थी. युवती के पिता के अनुसार, उसके साथ बलात्कार किया गया था. 26 अप्रैल को उसमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए थे. जिसके बाद उसे झज्जर जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन 30 अप्रैल को  उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें : पुलिस और पब्लिक की बहादुरी से दबोचा गया बाइक सवार झपटमार, CCTV में कैद घटना

झज्जर पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत के बाद एफआईआर में दो मुख्य आरोपियों सहित छह लोगों को नामजद किया गया है. आरोपियों पर गैंगरेप, आपराधिक साजिश, छेड़छाड़, गलत तरीके से कारावास, अपहरण और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की आपराधिक धमकी सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपों की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है. 

यह भी पढ़ें : लॉकडाउन उल्लंघन पर रोका तो ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल से मारपीट, हेलमेट से किए कई वार

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2021, 09:30:51 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.