News Nation Logo

लॉकडाउन उल्लंघन पर रोका तो ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल से मारपीट, हेलमेट से किए कई वार

राजस्थान की राजधानी जयपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे युवक को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों की ही पिटाई कर दी.

Written By : लालसिंह फौजदार | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 May 2021, 01:27:57 PM
Jaipur Police

लॉकडाउन उल्लंघन पर रोका तो महिला कांस्टेबल से मारपीट, हेलमेट से वार (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • लॉकडाउन के बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं
  • उल्लंघन पर रोका तो पुलिस वालों के साथ मारपीट
  • ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल पर हेलमेट से वार 

जयपुर:

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते राजस्थान में लॉकडाउन लगाया गया है, लेकिन बावजूद उसके लोग हैं कि समझने के लिए तैयार नहीं हैं. कुछ लोग इसकी परवाह करते नहीं दिख रहे हैं. इसका नजारा उस वक्त देखने मिला जब राजस्थान की राजधानी जयपुर में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे युवक को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों की ही पिटाई कर दी. जयपुर में ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस कांस्टेबल के साथ ही अन्य पुलिसकर्मियों से मारपीट की गई है. घटना अजमेरी गेट टी पाइंट की है. 

यह भी पढ़ें : कोरोना में ऑक्सीजन की महामारी के बीच कालाबाजारी का खेल, पुलिस ने धर दबोचे 10 आरोपी

शहर में लगाए गए कर्फ्यू के उल्लंघन पर वाहन सवारों को रोकना, उसे इस कदर नागवार गुजरा कि उसने मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट शुरू कर दी. दरअसल, कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शहर में लगाए गए महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े को लेकर ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस की कांस्टेबल सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने एक बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया.

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट में खिलवाड़! लोगों की फर्जी कोविड रिपोर्ट बनाना था गिरोह, ऐसे पकड़े में आए एक डॉक्टर समेत 5 आरोपी

पुलिसकर्मियों को देखकर बाइक चालक ने गाड़ी को तेज भगाने का प्रयास किया, लेकिन बाइक फिसलने के चलते वह गिर गया. देखते ही देखते बाइक सवार युवकों ने पाइंट पर तैनात महिला कांस्टेबल सुखजीत पूनिया पर हेलमेट से कई वार किए. अचानक हुई इस घटना में महिला कांस्टेबल के सिर पर कई चोटें लगी और दांत भी टूट गया.

यह भी पढ़ें : पकड़ा गया साढ़े 7 लाख रुपये का था इनामी बदमाश, कई राज्यों में मचा रखा था आतंक

बाइक चालक यहीं नहीं रुका, उसने मौके पर कई अन्य लोगों को बुलाया और वहां तैनात हेड कांस्टेबल झाबरमल और होमगार्ड के जवान राजवीर के साथ भी मारपीट की. सूचना पर पहुंची विधायकपुरी थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर मामला दर्ज किया है. फिलहाल प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने एक आरोपी को नामजद कर अन्य आरोपियों की तलाश शुरू की है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 May 2021, 01:27:57 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.