News Nation Logo

पुलिस और पब्लिक की बहादुरी से दबोचा गया बाइक सवार झपटमार, CCTV में कैद घटना

शुक्रवार लगभग शाम चार बजे रजनी नाम की एक महिला गली नंबर 15 ब्रह्मपुरी दिल्ली (राजस्व मंत्रालय के वित्त विभाग में काम करती है) से गुजर रही थी, दो लड़के मोटर साइकिल पर आए और उनका मोबाइल छीन लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 07 May 2021, 11:22:01 PM
snatcher on the spot

पुलिस और पब्लिक की बहादुरी से दबोचा गया बाइक सवार झपटमार (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • दिल्ली के ब्रह्मपुरी में राह चलते युवती से स्नैचिंग की वारदात
  • हेड कांस्टेबल आजाद अख्तर ने लोगों की मदद से एक को पकड़ा
  • गिरफ्तार बदमाश का दोस्त मौके से फरार, पुलिस जांच में जुटी 

नई दिल्ली:

वैसे तो दिल्ली कोरोना वायरस के संक्रमण से परेशान है, हालात बहुत खराब होते जा रहे है. दिल्ली सरकार ने प्रदेश में लॉकडाउन लगाया हुआ है, कुछ छूट के साथ. वहीं, राजधानी में लूट और चोरी की वारदात भी बढ़ गई है. दरअसल, शुक्रवार लगभग शाम चार बजे रजनी नाम की एक महिला गली नंबर 15 ब्रह्मपुरी दिल्ली (राजस्व मंत्रालय के वित्त विभाग में काम करती है) से गुजर रही थी, दो लड़के मोटर साइकिल पर आए और उनका मोबाइल छीन लिया. इस बीच एचसी आज़ाद अख्तर नंबर 705 / NE जो अपनी मोटरसाइकिल पर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे और उधर से मौके से गुजर रहे थे.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में हॉस्पिटल का सराहनीय पहल, कोरोना मरीज मनाया जन्मदिन

उन्होंने अनुकरणीय साहस दिखाया और एक बदमाश को अपने मोटर साइकिल से पीछा किया और एक को वही लोगों के मदद से पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि समय वह सार्वजनिक रूप से स्नैचरों को पकड़ने के लिए लोगों की मदद ली. अंततः उनके प्रयासों का परिणाम मिला और लंबे समय तक पीछा करने के बाद एचसी आज़ाद अख्तर ने गली नंबर 17 ब्रह्मपुरी दिल्ली में जनता की मदद से अरबाज़ नाम के एक स्नैचर को पकड़ने में कामयाबी हासिल की, लेकिन बदमाश का एक साथी जुनैद मौके से भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ें : देश में ऑक्सीजन की उपलब्धता 8 से 10 गुना बढ़ाई गई है : अश्विनी चौबे

पकड़े गए बदमाश के पास से मोबाइल छीन बरामद किया गया. दिल्ली पुलिस मे पकड़े गए बदमाश के खिलाफ दिल्ली के पीएस न्यू उस्मानपुर में एफआईआर नंबर (236/2021 यू / एस 356/379/411/34) दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस उसके फरार दोस्त की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अरबाज़ की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच करने पर पता चला की वह पहले स्नैचिंग के 4 मामलों में शामिल पाया गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही उसके साथ का फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 11:22:01 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.