News Nation Logo

आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर की संदिग्ध हालत में मौत, परिसर में फंदे से लटका मिला शव

आईआईटी-कानपुर के कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग में एक सहायक प्रोफेसर प्रमोद सुब्रमण्यन संस्थान के परिसर में मृत पाए गए.

IANS | Updated on: 09 Jul 2020, 04:02:31 PM
Dead Body

परिसर में मृत पाए गए आईआईटी कानपुर के प्रोफेसर (Photo Credit: फाइल फोटो)

कानपुर:

आईआईटी-कानपुर (IIT Kanpur) के कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग में एक सहायक प्रोफेसर प्रमोद सुब्रमण्यन संस्थान के परिसर में मृत पाए गए. महामारी के कारण हुए लॉकडाउन (Lockdown) से परिसर सुनसान था. प्रोफेसर(35) का शव बुधवार को परिसर में एक कमरे में लटका मिला.

यह भी पढ़ें: बड़ा सवाल : विकास दुबे की गिरफ्तारी या सरेंडर? कल रात अचानक महाकाल मंदिर क्यों पहुंचे थे उज्जैन के DM और SSP!

आईआईटी-कानपुर संस्थान के निदेशक प्रो अभय करंदीकर ने एक बयान जारी कर कहा, 'मुझे कंप्यूटर विज्ञान और इंजीनियरिंग विभाग में सहायक प्रोफेसर प्रो. प्रमोद सुब्रमण्यन के दुखद और असामयिक निधन के बारे में सूचित करते हुए दुख हो रहा है.'

उन्होंने आगे कहा, 'उनके साथ हमने देश के कंप्यूटर विज्ञान में एक उज्‍जवल और उभरते हुए सितारे को खो दिया है. हम गहरा दुख व्यक्त करते हैं और सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करते हैं कि वह उनके परिवार को शक्ति प्रदान करें. उनकी आत्मा को शांति मिले.' कल्याणपुर के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अभय सेठ ने कहा कि मौत के कारण का अभी पता नहीं चल सका है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ नंबर की कार से उज्जैन पहुंचा था विकास दुबे! महाकाल मंदिर के पास मिली गाड़ी

पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, 'उनके गले में एक नायलॉन की रस्सी थी, जिससे वह लटके पाए गए थे और किसी भी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और जांच जारी रखेंगे.' कोविड-19 महामारी के कारण कैंपस लगभग खाली ही है, वहीं संकाय सदस्यों को छोड़कर वहां कोई भी छात्र मौजूद नहीं है.

यह वीडियो देखें: 

First Published : 09 Jul 2020, 04:02:31 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.