logo-image
लोकसभा चुनाव

प्यार में खाया धोखा तो प्रेमिका ने ऐसे लिया प्रेमी से बदला, जानकर कांप उठेगी रूह

मामला राजस्थान के जयपुर का है, जहां एक इंजीनियर युवती को प्यार में धोखा मिला तो प्रेमी से उसका बदला लेने के लिए एक खौफनाक साजिश रची.

Updated on: 21 May 2021, 10:33 AM

highlights

  • प्यार में धोखा खाने पर प्रेमिका का बदला
  • प्रेमिका ने प्रेमी पर करवाया एसिड अटैक
  • बॉस से नजदीकियां बढ़ाकर रची साजिश

उदयपुर:

कहते हैं कि इश्क पर जोर नहीं गालिब एक आग का दरिया है और डूब के जाना है....मामला राजस्थान के जयपुर का है, जहां एक इंजीनियर युवती को प्यार में धोखा मिला तो प्रेमी से उसका बदला लेने के लिए एक खौफनाक साजिश रची. युवती ने इस साजिश को अंजाम देने के लिए अपने बॉस से नजदीकियां बढ़ाईं और फिर अपने सहकर्मी इंजीनियर प्रेमी को सबक सिखाने के लिए उस पर एसिड अटैक करा दिया. बड़ी बात यह है कि युवती के प्रेमी की 23 मई को शादी होनी थी, लेकिन उससे पहले ही उस पर यह एसिड अटैक करवाया गया. इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा होने पर हर कोई हैरान रह गया. इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें : चलती ट्रेन से गायब हो गई सुप्रिया, फिर मीलों दूर मिला शव

पुलिस के अनुसार, इंजीनियर नाइजा उदयपुर सीमेंट फैक्ट्री में काम करती थी, जहां करीब 3 साल पहले उसकी सहयोगी इंजीनियर अभिषेक के साथ नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. काफी दिनों के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था. नाइजा इस दौरान अभिषेक पर शादी का दबाव बनाने ली. एक दिन वह अभिषेक के घर तक पहुंच गई. जब अभिषेक के परिवार वालों ने बेटे को पूछा तो उसने नाइजा को पहचानने से इनकार कर दिया. प्यार में मिले इस धोखे के बाद नाइजा काफी गुस्से में थी. इसी दौरान अभिषेक और नाइजा का बोस रोशन दोनों के बीच आ गया.

नाइजा और रोशन की करीबियां बढ़ने लगी, लेकिन अभिषेक को लेकर नाइजा रंजिश पाले हुए थी. जिसके बाद उसने सबक सिखाने की साजिश रची. नाइजा के कहने पर रोशन ने अभिषेक को सबक सिखाने का प्लान बनाया. नाइजा ने रोशन को काम करवाने के लिए 40 हजार दिए. रोशन ने यह झूठ बोलकर कि कोई उसे धमका रहा है, से सबक सिखाना है, इस वारदात के लिए उसने अपने भाई विक्रम को साथ में लिया. जिसके बाद दोनों एसिड लेकर फैक्ट्री में पहुंचे. भाई रोशन के कहने पर विक्रम ने अभिषेक पर एसिड अटैक कर दिया.

यह भी पढ़ें : PUBG खेलते-खेलते हुआ लड़की से प्यार, शादी के लिए नहीं माना परिवार तो लड़के ने खाया जहर [

बताया जाता है कि 23 मई को अभिषेक की शादी थी. अभिषेक से संपर्क टूटने के बाद नाइजा ने शादी से पहले ही उस पर हमला करा दिया. इस घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू तो सीसीटीवी फुटेज से सारा सच सामने आ गया. पुलिस विक्रम को पकड़कर थाने ले आई और फिर रोशन-नाइजा को भी बुला लिया गया. जब रोशन से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने नाइजा, रोशन और विक्रम तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.