News Nation Logo
Banner

फादर्स डे के दिन 'मौत का तोहफा', बेटों ने पीट पीटकर मार डाला पिता को

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, बेटों ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर डाली. विडंबना यह है कि यह घटना उस दिन हुई जब दुनिया फादर्स डे मना रही थी.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 21 Jun 2021, 03:43:25 PM
dead body

फादर्स डे के दिन 'मौत का तोहफा', बेटों ने पीट पीटकर मार डाला पिता को (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • यूपी के कौशांबी में सनसनीखेज घटना
  • बेटों ने पीट पीटकर किया पिता का कत्ल
  • फादर्स डे के दिन दिया 'मौत का तोहफा'

कौशांबी:

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है, बेटों ने अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर डाली. विडंबना यह है कि यह घटना उस दिन हुई जब दुनिया फादर्स डे मना रही थी. मगर यहां बेटों ने पिता को मौत का तोहफा दिया. मृतक सेवानिवृत्त रेलवे कर्मचारी था, जिनकी उम्र 61 साल थी. मृतक की पहचान बैजनाथ के रूप में हुई है, जो मंझनपुर के रहने वाले थे. घटना कौशांबी जिले के गांधी मोहल्ले की है. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस ने एंटीफंगल दवा की कालाबाजारी में शामिल गिरोह का किया भंडाफोड़

कौशांबी पुलिस की मानें तो सबसे छोटे बेटे नरेंद्र ने अपने दो बड़े भाइयों सुरेंद्र और वीरेंद्र और उनकी पत्नियों पर संपत्ति विवाद को लेकर अपने पिता बैजनाथ की हत्या करने का आरोप लगाया है. नरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके बड़े भाई, जो अपने माता पिता से अलग रहते थे, उन्होंने रविवार को उनके पिता को उस समय टक्कर मार दी थी, जब वह खेत से घर वापस जाते समय मवेशियों के लिए चारा ले जा रहे थे. दोनों बेटे कथित तौर पर उसे अपने घर ले गए और उसकी जमकर पिटाई की.

यह भी पढ़ें : लुटेरे हुए बेखौफ, SP के बंगले के बाहर ही लूट लिया तहसीलदार को 

घटना की जानकारी जब नरेंद्र और उनकी मां रीता देवी को हुई तो वे लोग सुरेंद्र के घर पहुंचे और पिता को छुड़ाया. इसके बाद सबसे छोटा बेटा अपने पिता को पास के अस्पताल ले आया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक इसी साल मार्च में रेलवे से सेवानिवृत्त हुए थे. सबसे छोटे बेटे ने आरोप लगाया कि उसके बड़े भाई पिता पर उनकी संपत्ति का हिस्सा और सेवानिवृत्ति राशि से धन देने का दबाव बना रहे थे. मामले की विस्तृत जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें : ताजनगरी में धांय धांय, पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा एक लाख का इनामी बदमाश

( इनपुट - आईएएनएस ) 

First Published : 21 Jun 2021, 01:33:53 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.