News Nation Logo

ताजनगरी में धांय धांय, पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा एक लाख का इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना सिकंदरा क्षेत्र में देर रात पुलिस और एक लाख के इनामी बदमाश विनोद पहलवान के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में विनोद पहलवान घायल हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 19 Jun 2021, 01:55:36 PM
Agra police

ताजनगरी में धांय धांय, पुलिस ने एनकाउंटर में धर दबोचा एक लाख का इनामी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • आगरा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़
  • एनकाउंटर में अपराधी और एक जवान घायल
  • बदमाश पर घोषित है एक लाख रुपये का इनाम

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना सिकंदरा क्षेत्र में देर रात पुलिस और एक लाख के इनामी बदमाश विनोद पहलवान के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में विनोद पहलवान घायल हो गया. वहीं पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया. बदमाश विनोद पहलवान और घायल सिपाही को एसएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. एसएसपी आगरा ने बताया कि बदमाश के पास से अवैध हथियार और एक गाड़ी बरामद हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 जुलाई 2017 को बदमाश विनोद पहलवान ने झांसी से सर्राफा व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल और उनके साथी राहुल अग्रवाल का अपहरण किया था. उनको छोड़ने के एवज में 25 करोड़ की फिरौती की मांग की थी.

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद पिटाई मामले में नया मोड़, अब पैसों के लेनदेन की बात आई सामने

थाना सिकंदरा क्षेत्र की पुलिस को सूचना मिली कि देर रात एक बदमाश क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान की शुरुआत कर दी, जिस दौरान बदमाश विनोद पहलवान को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन बदमाश ने पुलिस टीम के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश विनोद पहलवान घायल हो गया. जानकारी करने पर पाया गया कि घायल बदमाश पर एक लाख रुपये का इनाम था.

यह भी पढ़ें : अब यूपी में चेन स्नेचिंग करने पर 3 से 14 साल के लिए जा सकते हैं जेल

एसएसपी आगरा मुनिराज ने बताया कि पकड़ा गया विनोद पहलवान इनामी बदमाश है. वह राजस्थान और अलीगढ़ आदि कई जिलों में अंजाम दी गई कई घटनाओं में वांछित है. इसकी तलाश में लगातार पुलिस लगी हुई थी और देर रात उसे पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई है. मुठभेड़ में बदमाश को गोली लगी है, जिसके बाद उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस के एक सिपाही को भी गोली लगी है, जिससे वह भी घायल हो गया है. उसे भी इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बदमाश विनोद पहलवान से एक अवैध हथियार कुछ भरे और खाली कारतूस व एक क्रेटा गाड़ी बरामद की गई है.

First Published : 19 Jun 2021, 01:55:36 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो