logo-image

यूपी: सोनभद्र में बुजुर्ग महिला की पत्थर से कूचकर हत्या, पूरा माजरा दहलाने वाला

यूपी के सोनभद्र में एक दिल को दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग महिला की पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी गई. महिला का शव ग्रामीणों ने जंगल में सड़ी-गली अवस्था में देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी.

Updated on: 28 Oct 2020, 10:02 PM

नई दिल्ली :

यूपी के सोनभद्र में एक दिल को दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग महिला की पत्थर से कूच-कूच कर हत्या कर दी गई. महिला का शव ग्रामीणों ने जंगल में सड़ी-गली अवस्था में देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही जांच शुरू कर दी है.

मामला ओबरा थाना क्षेत्र के कनहरा ग्राम पंचायत की है. बताया जा रहा है कि बीते 23 अक्टूबर को महिला अपनी बेटी के घर जाती है. इसके अगले दिन यानी 24 तारीख को अपने घर के लिए वहां से निकलती है. लेकिन घर नहीं पहुंचती है. घरवालों को बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि महिला घर नहीं लौट पाएगी, रास्ते में उसके साथ कुछ बहुत बुरा हो जाएगा. जब महिला घर नहीं पहुंची तो परिवार वाले घबरा गए और महिला की खोजबीन शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें:राजस्थान: दहेज के लिए महिला के साथ ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएंगे आप

गांव वालों ने जब महिला का शव देखा तो भीड़ इक्ट्ठा हो गई. महिला का परिवार भी वहां पहुंचा और मां के रूप में उसकी शिनाख्त की. 

बुजुर्ग महिला का शव सड़ी गली अवस्था में जंगल के बीच मिला था. पीड़ित परिवार के लोग बता रहे हैं कि जहां पर शव पड़ा हुआ था उसी के पास में ही दो चार पत्थर भी पड़ा हुआ था जिस पर खून का धब्बा लगा हुआ है. यह देख परिवार के लोगों ने आशंका जताई कि पत्थर से कूच उनकी मां की हत्या की गई है.

और पढ़ें: मेरठ में मर्डर: अनगिनत टुकड़ों में मिला महिला का शव, गायब था सिर, स्थानीय लोग दहशत में

इसके साथ ही परिवार के लोग दबी जुबान यह भी कह रहे हैं कि 3 साल पहले एक भूत प्रेत के मामले को लेकर पटीदारों में विवाद हुआ था. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अज्ञात के खिलाफ 302 का मुकदमा पंजीकृत कर जांच कर रही है.