News Nation Logo

राजस्थान: दहेज के लिए महिला के साथ ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएंगे आप

राजस्थान के भिवाड़ी पथरेड़ी गांव से बेहद ही दिल को दुखाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ मारपीट की गई. वजह दहेज बना. पीड़ित महिला के मुताबिक पति, देवर, जेठ और सास-ससुर दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 28 Oct 2020, 04:45:17 PM
accused

दहेज के लिए महिला के साथ ससुरालवालों ने की ऐसी हरकत, जानकर कांप जाएंगे (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्ली :

राजस्थान के भिवाड़ी पथरेड़ी गांव से बेहद ही दिल को दुखाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ मारपीट की गई. वजह दहेज बना. पीड़ित महिला के मुताबिक पति, देवर, जेठ और सास-ससुर दहेज की मांग को लेकर उसके साथ मारपीट की. इस घटना का वीडियो पुलिस के पास है.इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है.
 
महिला थाना अधिकारी राजेश यादव ने बताया कि 19 तारीख को एक महिला ने मामला दर्ज कराया था कि उसके साथ मारपीट की गई है. दहजे के लिए उसके पति देवर जेठ व सास-ससुर ने बेरहमी से मारपीट की. इसका वीडियो थाना अधिकारी को भी दिखाया गया.

इसे भी पढ़ें:MP By-Polls: बिहार के बाद मप्र में BJP का मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा

थाना अधिकारी के अनुसार पति और पत्नी में आपसी झगड़े के बाद पत्नी पड़ोस में किसी अपने रिश्तेदार के पास चली गई जिसको लेकर पति व उसके परिजनों ने रिश्तेदार के घर जाकर उसके साथ मारपीट की. जिसको लेकर थाना पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Oct 2020, 04:45:17 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajasthan Dowry Crime